scriptस्लीपर बस पर देर रात फायर, सरिये से कांच फोड़े | Late night Fire on sleeper bus | Patrika News

स्लीपर बस पर देर रात फायर, सरिये से कांच फोड़े

locationजोधपुरPublished: Jan 16, 2019 01:42:53 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– केएन कॉलेज चौराहे पर रात 12.15 वारदात

Late night Fire on sleeper bus

स्लीपर बस पर देर रात फायर, सरिये से कांच फोड़े


जोधपुर.
केएन कॉलेज चौराहे के पास मंगलवार रात करीब सवा बारह बजे बोलेरो कैम्पर में सवार युवक स्लीपर बस पर फायर व सरिये से कांच फोडक़र भाग निकले। हमलावरों का पता नहीं लग पाया है। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया गया।
बस चालक जेठू सिंह ने बताया कि बीकानेर से अहमदाबाद जाने के लिए वो रात करीब बारह बजे पावटा चौराहा पहुंचा। यात्री लेने के बाद बस केएन कॉलेज चौराहा पहुंची, जहां बोलेरो कैम्पर में सवार युवक ने बस रोकने का इशारा किया। यात्री होने की संभावना के चलते चालक ने बस रोकी। तभी दो युवक लोहे का सरिया व बन्दूक लेकर बोलेरो से नीचे उतरे। एक युवक ने सरिये से मुख्य कांच व साइड वाले कांच फोड़ डाले। दूसरे युवक ने बन्दूक से एक फायर किया। जो आगे जाली से होकर रेडियटर में जा लगा। इंजन का ऑयल चेम्बर भी फूट गया।
एक युवक ने चालक से बस की चाबी छीनने की प्रयास भी किया, लेकिन चालक के विरोध करने पर सभी भाग निकले
वारदात का लगते ही पुलिस उपायुक्त (पूर्व) धर्मेन्द्र सिंह यादव सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बोलेरो की तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन हमलावरों का पता नहीं लग पाया।
यात्रियों में हडक़म्प
हमले के दौरान अधिकांश यात्री बस में सो रहे थे। सरिये से कांच फूटने व फायर की आवाज सुनकर उनमें हडक़म्प मच गया और वे उठ बैठे।
तीसरी बार बस पर हमला
बीकानेर की स्लीपर बस बीकानेर से अहमदाबाद चलती है। गत वर्ष तीन दिसम्बर की देर रात जेएनवीयू न्यू कैम्पस के पास हमला कर कांच फोड़ दिए गए थे। इससे पहले भी मोगड़ा के पास बस पर हमला किया गया था। एक भी वारदात में हमलावर पकडऩा तो दूर पुलिस सुराग तक नहीं लगा पाई है। इस कार्यशैली पर पुलिस उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने नाराजगी भी जताई। हमले के कारण पता नहीं लग पाए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो