scriptलंदन से लौटे कोरोना पॉजीटिव मित्रों ने मुश्किल समय में रखा आत्मविश्वास, वायरस से लड़े और जीत ली जंग | london returned corona positive friends are not infected anymore | Patrika News

लंदन से लौटे कोरोना पॉजीटिव मित्रों ने मुश्किल समय में रखा आत्मविश्वास, वायरस से लड़े और जीत ली जंग

locationजोधपुरPublished: Apr 09, 2020 12:18:48 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

लंदन से लौटे जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड 9 सेक्टर निवासी मयंक पुरोहित और बीजेएस आरटीओ रोड निवासी चंद्रभानसिंह रावलोत को बुधवार को संक्रामक रोग संस्थान से डिस्चार्ज कर दिया गया। लंदन से एमबीए कर रहे दोनों दोस्तों ने कहा कि उन्हें जब लगा कि उन्हें कोरोना हो गया तो वे दबंग रहे और आत्मविश्वास रखा, आखिरकार वे नेगेटिव हो गए।

london returned corona positive friends are not infected anymore

लंदन से लौटे कोरोना पॉजीटिव मित्रों ने मुश्किल समय में रखा आत्मविश्वास, वायरस से लड़े और जीत ली जंग

जोधपुर. लंदन से लौटे जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड 9 सेक्टर निवासी मयंक पुरोहित और बीजेएस आरटीओ रोड निवासी चंद्रभानसिंह रावलोत को बुधवार को संक्रामक रोग संस्थान से डिस्चार्ज कर दिया गया। लंदन से एमबीए कर रहे दोनों दोस्तों ने कहा कि उन्हें जब लगा कि उन्हें कोरोना हो गया तो वे दबंग रहे और आत्मविश्वास रखा, आखिरकार वे नेगेटिव हो गए।
उन्होंने एक बार फिर से कहा कि अस्पताल में शुरू में उन्हें थोड़ी असुविधा लगी। बाद में व्यवस्थाएं सही हो गई। यहां के चिकित्सकों ने उनका बेहद ध्यान रखा। वे अब एमडीएम व संक्रामक रोग संस्थान के डॉक्टर, नर्सिंग व सफाईकर्मी का दिल से धन्यवाद देते हैं। छुट्टी देने के बाद उन्हें कुछ टेबलेट लिखी गई है और घर में आसोलेशन में रहने को कहा गया है। उनकी कामना हैं कि बाकी के भर्ती पॉजिटिव रोगी भी जल्द ठीक हो जाए।
इधर चाचा-चाची फिर पॉजिटिव
वहीं जोधपुर के प्रथम संक्रमित मरीज शास्त्रीनगर सी सेक्टर निवासी के चाचा-चाची जांच में फिर पॉजिटिव आए हैं। जबकि चाचा-चाची की रिपोर्ट नेगेटिव आती तो उन्हें प्रशासन घर भेजने की तैयारी में था। चिकित्सकों के अनुसार इस बीमारी में कोई एंटी वायरल ड्रग है नहीं है। इसमें वायरल कम ज्यादा होता रहता है। फिलहाल तीन-चार दिन बाद दोनों का फिर टेस्ट होगा। दोनों को अलग कक्ष में रखा गया है। इन्हें एकबारगी प्रशासन ने एमडीएम से पॉजिटिव से नेगेटिव आने के बाद संक्रामक रोग संस्थान भेज दिया गया था। इन दोनों को चिकित्सक फिलहाल नेगेटिव नहीं मान रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो