scriptपरिवार के लिए पानी लेने तालाब पहुंचीं थीं 3 मासूम बच्चियां, फिर हुआ ऐसा कि हर आंख से निकलने लगे आंसू | Luni News: Three girls died due to drowning in pond | Patrika News
जोधपुर

परिवार के लिए पानी लेने तालाब पहुंचीं थीं 3 मासूम बच्चियां, फिर हुआ ऐसा कि हर आंख से निकलने लगे आंसू

पुलिस का कहना है कि तालाब में गहरे गड्डे बने हुए हैं। बालिकाएं पानी भरने के लिए गहराई में गईं होगी। फिर पांव फिसलने से गड्ढों में डूब गईं होगी।

जोधपुरJun 03, 2023 / 12:29 pm

Rakesh Mishra

three_girls_died_1.jpg
जोधपुर। लूनी थानान्तर्गत राजोर की ढाणी के तालाब में पानी भरने के दौरान तीन बालिकाएं डूब गईं। ग्रामीणों ने तीनों को बाहर निकाला और लूनी के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां तीनों की मृत घोषित कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

देखिए कांग्रेस सरकारः आपकी अनदेखी से दम तोड़ रही है हमारी 200 साल पुरानी विरासत


थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि राजोर की ढाणी निवासी पार्वती, निरमा व खुशी शाम करीब सात बजे पानी भरने के लिए गांव के पास बाहर तालाब में गईं, जहां तीनों पानी भरने के लिए गहरे पानी में उतरीं। इस दौरान गहरे गड्ढे में जाने की वजह से एक-एक कर तीनों डूब गईं। पास ही खड़े ग्रामीण ने उन्हें डूबते देख लिया। चिल्लाने पर गांव के और लोग भी तालाब पहुंचे।
यह भी पढ़ें

Jodhpur Weather Alert: फिर बारिश में नहाया शहर, अगले 7 दिनों तक ऐसा रहेगा मौसम, जानिए बड़ी भविष्यवाणी

मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला गया, लेकिन वे बेहोश हो चुकी थी। उन्हें तुरंत लूनी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के दौरान राजोर की ढाणी निवासी पार्वती (10) पुत्री भाकरराम जोगी, निरमा (10) पुत्री चूनाराम जोगी और खुशी (8) पुत्र मदनलाल हीरागर को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस भी अस्पताल पहुंची और शव मोर्चरी में रखवाए। फिलहाल मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई है। पुलिस का कहना है कि तालाब में गहरे गड्डे बने हुए हैं। बालिकाएं पानी भरने के लिए गहराई में गईं होगी। फिर पांव फिसलने से गड्ढों में डूब गईं होगी।

Home / Jodhpur / परिवार के लिए पानी लेने तालाब पहुंचीं थीं 3 मासूम बच्चियां, फिर हुआ ऐसा कि हर आंख से निकलने लगे आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो