scriptसीमेंट से भरा ट्रेलर चोरी करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार | Main accused arrested for stealing a trailer full of cement | Patrika News
जोधपुर

सीमेंट से भरा ट्रेलर चोरी करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

– नाम बदलकर स्टील फैक्ट्री में मजदूरी करते दबोचा

जोधपुरOct 18, 2021 / 01:13 am

Vikas Choudhary

सीमेंट से भरा ट्रेलर चोरी करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सीमेंट से भरा ट्रेलर चोरी करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
बासनी थाना पुलिस ने बासनी औद्योगिक क्षेत्र में सीमेंट डिपो के बाहर खड़े सीमेंट से भरा ट्रेलर चुराकर ले जाने के मामले में रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। वह नाम बदलकर गुजरात के अहमदाबाद में स्टील फैक्ट्री में कार्य कर रहा था।
थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि मेड़ता सिटी में जसवंताबाद निवासी परसाराम पुत्र शंकरराम जाट का ट्रेलर गत 24 मई की रात जैतारण के समीप राबडिय़ावास स्थित अम्बुजा सीमेंट लिमिटेड कम्पनी से 680 सीमेंट कट्टे भरकर जोधपुर के लिए रवाना हुआ था। ट्रेलर 25 मई की तड़के जोधपुर में भारी औद्योगिक क्षेत्र स्थित कम्पनी के सीमेंट डिपो के बाहर पहुंच गया। चालक ने डिपो के बाहर ट्रेलर खड़ा किया। माल की बिल्टी कम्पनी के कार्यालय में जमा कराई गई। चालक को दूसरे दिन सुबह तक इंतजार करने को कहा गया। तब वह डिपो के सामने ट्रेलर खड़ा किया और ताला लगाकर गांव चला गया था। दूसरे दिन वह गांव से लौटा तो ट्रेलर गायब था।
मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस ने तलाश के प्रयास शुरू किए। इस बीच, आरोपी के गुजरात के अहमदाबाद में काम करने की सूचना मिली। उप निरीक्षक जेठाराम, कैलाश राजपुरोहित व राजूसिंह अहमदाबाद पहुंचे और छत्राल की स्टील की फैक्ट्रियों में तलाश कर बालेसर दुर्गावता निवासी भैरूसिंह पुत्र मूलसिंह को हिरासत में लिया। वह हेमसिंह पुत्र मूलसिंह नाम से फैक्ट्री में मजदूरी कर रहा था। उसे जोधपुर लाया गया और पूछताछ में वारदात स्वीकारने पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी बालेसर थाने का स्थाई वारंटी भी है।

Home / Jodhpur / सीमेंट से भरा ट्रेलर चोरी करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो