scriptमानवता फिर कलंकित- राजस्थान में एक और युवक की लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या | man brutally assassinated sticks | Patrika News

मानवता फिर कलंकित- राजस्थान में एक और युवक की लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या

locationजोधपुरPublished: Aug 02, 2018 05:53:48 am

Submitted by:

rajesh walia

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

murder

murder

जोधपुर

भोपालगढ़ क्षेत्र के खेड़ापा पुलिस थाना क्षेत्र के खेड़ापा कस्बे में मंगलवार देर रात गैस एजेंसी चलाने वाले एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक युवक मंगलवार रात को खेड़ापा कस्बे की बावरी बस्ती में गया था, जहां पर उसकी लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले को लेकर परिजनों का आरोप है कि वह किसी के घर पर गैस की टंकी से हो रहे रिसाव की जानकारी पर रिसाव ठीक करने के लिए गया था। जहां पर बस्ती के लोगों को लगा कि वह बदनीयती से आया है और इसी के चलते उसकी लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।
फिलहाल खेड़ापा थाना पुलिस ने इस संबंध में दो महिलाओं सहित पांच जनों के खिलाफ युवक की हत्या करने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बुधवार को दोपहर में युवक के शव का जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। इस मामले में मृतक युवक के पिता ने दो महिलाओं सहित पांच नामजद लोगों के खिलाफ खेड़ापा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। जिनको पुलिस ने देर शाम ही गिरफ्तार कर लिया।
गैस रिसाव होने की सूचना देकर बुलाया

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजन दुष्यंत ने बताया कि क्षेत्र के खेड़ापा थानान्तर्गत लवेरा कलां गांव निवासी युवक रामपाल (30) पुत्र कोजाराम जाट खेड़ापा और लवेरा कलां के बीच स्थित एक गैस एजेंसी पर काम करता था और यह गैस एजेंसी उसकी पत्नी के नाम पर ही थी। मंगलवार को रात करीब बारह बजे वह खेड़ापा कस्बे के पीछे की तरफ भोपालगढ़ रोड पर स्थित बावरी समाज की बस्ती में गया था। जहां पर रामपाल को किसी ने गैस सिलेंडर से गैस रिसाव होने की सूचना देकर बुलाया था।
बदनीयती से बस्ती में आने की आशंका
इतनी रात को जब वह बावरी समाज की बस्ती में पहुंचा, तब बस्ती के कुछ लोगों को उस पर यह शक हो गया, कि वह बुरी नियत से यहां किसी के घर में घुसने की फिराक में आया है। ऐसे में बदनीयती से बस्ती में आने की आशंका पर कुछ लोगों ने लाठियों व अन्य हथियारों से गैस एजेंसी पर काम करने वाले कार्मिक रामपाल जाट पर हमला कर दिया। हमले के दौरान इन लोगों द्वारा उसे बेहरमी से पीटा गया, जिससे उसके सिर व ललाट पर गंभीर चोंटें आई और अत्यधिक खून बहने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।लेकिन पुलिस की ओर से इसके पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला होने की भी आशंका जताई जा रही है और खेड़ापा पुलिस इस एंगल से भी मामले की पड़ताल करने में जुटी हुई है।
पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
एएसआई कुंभगिरी के अनुसार लवेरा कलां निवासी कोजाराम जाट ने स्थानीय पुलिस को दी रिपोर्ट में खेड़ापा निवासी श्रवणराम पुत्र खेराजराम बावरी, कमलकिशोर पुत्र खेराजराम बावरी, रामप्रकाश पुत्र रामरख बावरी, विमला पत्नी रामस्वरुप बावरी एवं चायतीदेवी पत्नी कमलकिशोर तथा खेराजराम व जयकिशन आदि के बुलावे पर गैस रिसाव ठीक करने के लिए गए उसके बेटे रामपाल (30) की लाठियों व अन्य हथियारों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट में बताया गया है, कि इन लोगों ने उसके पुत्र पर लाठियों व अन्य हथियारों से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिस पर देर शाम पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो