scriptMarriage Anniversary पर Priyanka Chopra and Nick’की शादी की ताजा हुई्र यादें,जोधपुर में हुई थी शादी | Marriage Anniversary of Priyanka chopra and Nick jonas is Memorable | Patrika News

Marriage Anniversary पर Priyanka Chopra and Nick’की शादी की ताजा हुई्र यादें,जोधपुर में हुई थी शादी

locationजोधपुरPublished: Nov 30, 2019 09:40:09 am

Submitted by:

M I Zahir

जोधपुर ( jodhpur news. current news ) .बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चौपड़ा ( Priyanka Chopra ) और अमरीकी सिंगर निक जोनस ( Nick Jonas ) की पिछले साल जोधपुर में रॉयल ( Royal Marriage ) और मेमरेबल शादी (marriage in jodhpur ) हुई थी। शादी की सालगिरह ( Marriage Anniversary ) पर जोधपुराइट्स की यादें फिर से ताजा हो उठी हैं। सोशल साइट्स पर लोग उन्हें सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं।
 
 

Marriage Anniversary of Priyanka chopra and Nick jonas is Memorable

Marriage Anniversary of Priyanka chopra and Nick jonas is Memorable

जोधपुर ( jodhpur news. current news ) .बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चौपड़ा ( Priyanka Chopra ) और अमरीकी सिंगर निक जोनस ( Nick Jonas ) की पिछले साल जोधपुर में रॉयल ( Royal Marriage ) और मेमरेबल शादी (marriage in jodhpur ) हुई थी। शादी की सालगिरह ( marriage anniversary ) पर जोधपुराइट्स की यादें फिर से ताजा हो उठी हैं। सोशल साइट्स पर लोग उन्हें सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं। इस शादी के कारण शादी से पहले और शादी के बाद तक जोधपुर में हस्तियों की आवाजाही रही थी। शादी से पहले प्रियंका की मां मधु चौपड़ा ने जोधपुर में पहुंच कर खरीदारी की थी और वैडिंग डेस्टिनेशन्स के बारे में जानकारी ली थी। वहीं प्रियंका की बहन परिणिति चौपड़ा भी बहुत उत्साहित थीं। निक के बड़े भाई जॉय जोनस ने भी इसमें सक्रिय भागीदारी निभाई्र थी। यह शादी हिन्दू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाज से हुई थी। देश और दुनिया की यह सबसे दिलचस्प और हॉट न्यूज थी। विश्व भर के मीडिया की इस पर नजर थी तो सेलेब्स और फैन्स भी दिल थाम कर बैठे थे। उनके साथ-साथ जोधपुर का उम्मेद भवन पैलेस भी सुर्खियों में रहा था। आम लोग किसी तरह अंदर घुसने और बस एक झलक देखने के लिए लालायित थे, लेकिन उम्मेद भवन पैलेस के चारों ओर कड़ा सुरक्षा घेरा बनाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो