scriptविवाहिता की हत्या और युवक की आत्महत्या के इन मामलों से दहला जोधपुर, पढ़ें क्राइम फाइल | married woman died in jodhpur and man commits suicide news in hindi | Patrika News

विवाहिता की हत्या और युवक की आत्महत्या के इन मामलों से दहला जोधपुर, पढ़ें क्राइम फाइल

locationजोधपुरPublished: Feb 24, 2020 02:29:28 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

अंतिम संस्कार के दूसरे दिन मृतका के पिता मोहनलाल पुत्र सोनाराम जाट ने दामाद भोमाराम व पुत्री के सास-ससुर के खिलाफ दहेज के लिए तंग और प्रताडि़त कर जान से मारने का मामला दर्ज कराया।

married woman died in jodhpur and man commits suicide news in hindi

#svarnimbhaaratabhiyaan : उर्स में आए पुलिस के जवानों ने ली शपथ,#svarnimbhaaratabhiyaan : उर्स में आए पुलिस के जवानों ने ली शपथ,विवाहिता की हत्या और युवक की आत्महत्या के इन मामलों से दहला जोधपुर, पढ़ें क्राइम फाइल

शव फंदे पर झूलता मिला

जोधपुर. देवनगर थानान्तर्गत वीर दुर्गादास कॉलोनी स्थित मकान के कमरे में रविवार रात एक युवक का शव फंदे पर झूलता मिला। थानाधिकारी सत्यप्रकाश ने बताया कि वीर दुर्गादास कॉलोनी निवासी दानिश (21) पुत्र अब्दुल रशीद रात ने को भाई के कमरे में खुद को बंद किया और फंदा लगा दिया। काफी देर तक बाहर नहीं आया तो घरवालों को संदेह हुआ। उन्होंने आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं आया तब कटर से कमरे का दरवाजा काट कर खोला तो दानिश फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
महिला की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप
डांगियावास थानान्तर्गत ढाकों की ढाणी में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बगैर पोस्टमार्टम अंतिम संस्कार होने के बाद पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया। थानाधिकारी लीलाराम के अनुसार ढाकों की ढाणी निवासी पूजा पत्नी भोमाराम जाट की गत शुक्रवार को ससुराल में मौत हो गई थी। जाटों की ढाणी से पीहर पक्ष के लोग वहां पहुंचे थे। मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। इस संबंध में पुलिस को सूचना तक नहीं दी गई थी। अंतिम संस्कार के दूसरे दिन मृतका के पिता मोहनलाल पुत्र सोनाराम जाट ने दामाद भोमाराम व पुत्री के सास-ससुर के खिलाफ दहेज के लिए तंग और प्रताडि़त कर जान से मारने का मामला दर्ज कराया।
मामले की जांच सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र दिवाकर कर रहे हैं।पिता का कहना है कि गत वर्ष 11 अप्रेल को उनकी पुत्री पूजा की शादी भोमाराम से की गई थी। इसके बाद से आरोपियों ने उसे तंग और प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। इससे परेशान होकर वह गत माह पीहर आ गई थी। तब समझाइश कर उसे ससुराल भेजा था। तीन-चार दिन पहले ही फोन कर मृतका ने अप्रिय घटना होने का अंदेशा जताया था। गत बीस फरवरी को आरोपियों ने उसकी पुत्री की मौत की सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे तो पुत्री मृत मिली थी। आरोपियों के डराने धमकाने पर बगैर पुलिस को सूचना के अंतिम संस्कार कर दिया गया था। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो