जोधपुर पहुंची फिटनेस दीवा कंचन सोलंकी, मिसेज इंडिया यूनिवर्स में अपने नाम किए तीन खिताब

मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 प्रतियोगिता 9 दिन तक चली। जिसमें हर दिन अलग-अलग प्रतियोगिताएं हुईं। इस अवसर पर महिला सशक्तिकरण पर रैली निकाली गई। कंचन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में दो कैटगरी रखी गई हैं।

वीडियो : जितेंद्र परिहार/जोधपुर. साल 2017 में मिसेज जोधपुर और 2018 में मिसेज इंडिया फिटनेस दीवा का टाइटल जीतने वाली जोधपुर की कंचन सोलंकी ने मॉरिशस में गत दिनों आयोजित हुई मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 के फाइनल में 3 खिताब अपने नाम किए है। कंचन ने मिसेज इंडिया ग्लोबल 2019, मिसेज इंडिया यूनिवर्स ग्लैमर 2019 और मिसेज इंडिया यूनिवर्स वूमेन ऑफ सब्सटांस 2019 का खिताब जीत कर अपने शहर लौटी हैं।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में राजस्थान से दो महिलाओं का चयन हुआ था। जोधपुर से वह एकमात्र महिला थीं। मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 प्रतियोगिता 9 दिन तक चली। जिसमें हर दिन अलग-अलग प्रतियोगिताएं हुईं। इस अवसर पर महिला सशक्तिकरण पर रैली निकाली गई। कंचन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में दो कैटगरी रखी गई हैं। पहली गोल्ड कैटगरी में 22 से 35 वर्ष तक की महिलाओं ने भाग लिया। वहीं दूसरी स्लिवर कैटगरी में 36 से 45 वर्ष तक की महिलाओं ने भाग लेगी। उन्होंने पहली गोल्ड कैटगरी में भाग लिया था।

मिसेज जोधपुर से हुई शुरूआत
दो बच्चों की मां कंचन बिजनेस वुमेन होने के साथ समाजसेवा भी करती हैं। उन्होंने बताया कि जोधपुर में आयोजित मिसेज जोधपुर ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने के बाद मेरी फैमिली ने मॉडलिंग में कॅरियर बनाने के लिए मेरा पूरा सपोर्ट किया। मुझे लगा कि इस फील्ड में अपनी अलग पहचान को बनाया जा सकता हैं। वह टीवी सीरियल में काम करने का सपना रखती हैं। वह अपनी सक्सेस का क्रेडिट अपने पति, ससुराल को देती हैं।

Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned