scriptजेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव हारने के बाद मूलसिंह ने उठाया ये मुद्दा, अध्यक्ष का नामांकन खारिज करने की मांग | mool singh demanded to reject nomination of sunil choudhary | Patrika News

जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव हारने के बाद मूलसिंह ने उठाया ये मुद्दा, अध्यक्ष का नामांकन खारिज करने की मांग

locationजोधपुरPublished: Nov 02, 2018 11:14:30 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

कुलपति ने यह कहते हुए मूलसिंह की शिकायत को नहीं सुना कि वे अपीलीय अधिकारी के तौर पर सुनवाई कर रहे थे।

jnvu student union election

mool singh rathore setrawa, ABVP mool singh, Mool Singh Rathore, Sunil Choudhary, jnvu, JNVU student union election, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव विवाद में गुरुवार को नया अध्याय शुरू हो गया। अध्यक्ष पद के एबीवीपी के पराजित प्रत्याशी मूलसिंह राठौड़ ने गुरुवार को कुलपति प्रो. गुलाबसिंह चौहान को शिकायत कर कहा कि छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील चौधरी ने तय समय सीमा में चुनावी खर्च का ऑडिटेड ब्यौरा जमा नहीं करवाया, लिहाजा उनका नामांकन खारिज किया जाए।
उल्लेखनीय है कि ग्रीवेंस रिड्रेसल सेल की ओर से सुनील चौधरी की शिकायत पर मूलसिंह का नामांकन रद्द की अनुशंषा की थी। इस पर मूलसिंह ने २८ सितम्बर को भी कुलपति के समक्ष अपील करने के साथ ही चौधरी की ओर से चुनावी खर्च का ब्यौरा समय पर जमा नहीं कराने की शिकायत की थी। इस अपील पर कुलपति ने बुधवार को ही निर्णय सुनाया था। कुलपति ने यह कहते हुए मूलसिंह की शिकायत को नहीं सुना कि वे अपीलीय अधिकारी के तौर पर सुनवाई कर रहे थे। चुनावी खर्च का मुद्दा मूलसिंह की मूल शिकायत में नहीं था।
गौरतलब है कि चुनावी खर्च का मुद्दा उठने के बाद छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील चौधरी सहित छात्र संसद के सभी 38 पदाधिकारियों ने अक्टूबर के पहले पखवाड़े में चुनावी खर्च का ऑडिटेट ब्यौरा विवि को दिया। जबकि नियमानुसार उन्हें यह ब्यौरा 25 सितम्बर तक देना था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो