scriptनिकाय चुनाव को फुटबॉल बना दिया-चतुर्वेदी | municipal election became football - chaturvedi | Patrika News

निकाय चुनाव को फुटबॉल बना दिया-चतुर्वेदी

locationजोधपुरPublished: Oct 19, 2019 09:00:40 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी

निकाय चुनाव को फुटबॉल बना दिया-चतुर्वेदी

निकाय चुनाव को फुटबॉल बना दिया-चतुर्वेदी

जोधपुर. राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश में दोनों विधानसभा उप चुनावों में भाजपा-आरएलपी प्रत्याशी जीत रहे हैं। अब तक की फील्ड रिपोर्ट में यह सामने आया है। जोधपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के प्रति एंटी इनकमबेंसी दिख रही है। कांग्रेस सरकार 10 माह में हर मोर्चे पर विफल रही है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव को सरकार ने फुटबॉल बना दिया है। निकाय चुनाव निश्चित अवधि के बाद होने चाहिए। लेकिन सरकार आगे खिसका कर संविधान के साथ मजाक कर रही है। पहले निकाय प्रमुख की निर्वाचन प्रक्रिया सीधी जनता के द्वारा चुना जाना रखी। फिर उसे अप्रत्यक्ष कर दिया। अब चुनाव नहीं लडऩे वाले को भी निकाय प्रमुख बनाने का निर्णय किया। खुद उनके उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट इस पर असंतोष जता चुके हैं। कांग्रेस में बिखराव है।
लोकतंत्र का गला भी कांग्रेस ने ही घोटा था
उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ने बयान दिया कि देश में लोकतंत्र बचाने का काम कांग्रेस करती आ रही है। लेकिन आपातकाल लगाकर गला घोंटने का काम भी कांग्रेस ने ही किया था। मीसा बंदियों को लोकतंत्र सैनानियों का दर्जा सरकार ने दिया। लेकिन अब उनको क्या अपराधी कह कर जेल में डालना चाह रहे है। बाढ़ के नुकसान की गिरदावरी, आर्थिक आरक्षण का लाभ नहीं देने व अपराध की स्थिति नियंत्रण से बाहर होने के भी आरोप लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो