कैफे में पाइप से की थी हत्या, शव फेंक कार से भागे थे हत्यारे

- युवती की फोटो वायरल करने के विवाद में युवक की हत्या का मामला
- गुजरात भागने के दौरान मण्डार में एसयूवी सवार दो युवक पकड़े

By: Vikas Choudhary

Published: 17 Sep 2020, 06:30 AM IST

जोधपुर.
चौहाबो थानान्तर्गत एम्स रोड पर झाडि़यों में जिस युवक का शव मिला था उसकी हत्या बासनी कृषि मण्डी के पास शराब दुकान के पीछे स्थित कैफे व हुक्का बार में की गई थी। युवती की फोटो वायरल करने के विवाद में पांच युवकों ने मृतक श्रवण जाट को मिलने के लिए बुलाया था। फिर सभी कैफे व हुक्का बार में गए थे। आरोपियों में शामिल एक युवक ही इस कैफे का संचालक है। कैफे में युवती की फोटो लेकर आरोपियों ने श्रवण जाट से मारपीट की थी। लोहे के पाइप व लातों मुक्कों से मारपीट में उसकी तबीयत खराब हो गई थी। वे उसे गंभीर हालत में कार में अस्पताल ले जाने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई थी। फिर शव एम्स रोड पर झाडि़यों में फेंक आरोपी भाग गए थे।

पसलियों में पाइप व नाक पर मुक्कों से मौत
पीपाड़ शहर में बांकलिया निवासी श्रवण जाट का शव सोमवार रात ढाई बजे एम्स रोड स्थित झाडि़यों में मिला था। उसकी पसलियों के साथ ही नाक पर चोट के निशान थे। बहनोई प्रतापराम ने राजूराम खिलेरी व चार अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। लोहे के पाइप से पसलियों पर वार कर हत्या की गई थी। आरोपियों को संदेह था कि श्रवण ने एक युवती की फोटो अपने मोबाइल में लेकर वायरल की थी। इस संबंध में बातचीत के लिए सभी सोमवार रात कैफे में मिले थे।

गुजरात भागने की फिराक में दो युवक पकड़े
शव झाडि़यों में फेंकने के बाद आरोपी मौके से भाग गए थे। जोधपुर नम्बर की एसयूवी में आरोपियों के गुजरात भागने की सूचना मिली थी। सिरोही में पुलिस ने नाकाबंदी कराई। गुजरात की तरफ गुन्दरी बोर्डर पर बुधवार शाम पुलिस ने कार को पकड़ लिया। उसमें सवार सारण नगर निवासी प्रवीण पुत्र प्रभुराम जाट व पीपाड़ शहर में सियारा निवासी राजेन्द्र पुत्र सौभाराम जाट को पकड़ लिया गया। वारदात में शामिल तीन अन्य की तलाश की जा रही है।

मोबाइल बंद, डोंगल से कर रहे थे व्हॉट्सएेप कॉल
पुलिस की पकड़ में आने पर एसयूवी सवार प्रवीण व राजेन्द्र ने अपने नाम-पते गलत बताए। दोनों के मोबाइल बंद होने पर संदेह हुआ। दोनों युवक बिना सिम वाले एक मोबाइल को डांगल से कनेक्ट कर व्हॉट्सएेप कॉलिंग कर रहे थे।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned