scriptएमडीएम अस्पताल में जल्द खुलेगी न्यूरो इंटरवेंशन लैब, मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत | neuro intervention lab will be opened at MDM hospital jodhpur | Patrika News

एमडीएम अस्पताल में जल्द खुलेगी न्यूरो इंटरवेंशन लैब, मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत

locationजोधपुरPublished: Jan 24, 2020 03:23:29 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

मथुरादास माथुर अस्पताल में जल्द न्यूरो इंटरवेंशन लैब खुलेगी। इसके लिए जल्द घोषणा हो सकती है। इसके लिए प्रिंसिपल डॉ. एसएस राठौड़ व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मध्य संवाद भी हो गया है। राज्य सरकार भी लैब जोधपुर में जल्द खोलने के लिए रूचि दिखा रही है।

neuro intervention lab will be opened at MDM hospital jodhpur

एमडीएम अस्पताल में जल्द खुलेगी न्यूरो इंटरवेंशन लैब, मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत

जोधपुर. मथुरादास माथुर अस्पताल में जल्द न्यूरो इंटरवेंशन लैब खुलेगी। इसके लिए जल्द घोषणा हो सकती है। इसके लिए प्रिंसिपल डॉ. एसएस राठौड़ व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मध्य संवाद भी हो गया है। राज्य सरकार भी लैब जोधपुर में जल्द खोलने के लिए रूचि दिखा रही है। इसका फायदा संभाग के अन्य जिलों से आने वाले मरीजों को मिलेगा। इसके लिए विशेष रूप से स्टाफ को भी प्रशिक्षित किया जाएगा।
इस मुलाकात में प्रिंसिपल डॉ. राठौड़ ने अवगत कराया कि मानव सेवा ट्रस्ट के दानदाता बद्रीदास मूंदड़ा व मनीष मूंदड़ा के सहयोग से एमडीएम अस्पताल में 40 कॉटेज वार्ड 4.4 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जाएंगे। इसके अलावा एमडीएम अस्पताल में चल रहे अन्य कार्यों की प्रगति भी सीएम अशोक गहलोत को बताई गई। करीब 16 करोड़ रुपए की लागत से महात्मा गांधी अस्पताल में न्यू आउटडोर व इमरजेंसी के चल रहे कार्यों की प्रगति बताई। ये कार्य अगस्त तक पूरा हो जाएगा। उम्मेद अस्पताल में भी 6 करोड़ रुपए की लागत से नया ओपीडी बन रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो