scriptशराब दुकान में आबकारी जवानों के साथ संचालक ने की धक्का-मुक्की | Operator pushed with excise jawans in liquor shop | Patrika News

शराब दुकान में आबकारी जवानों के साथ संचालक ने की धक्का-मुक्की

locationजोधपुरPublished: Dec 04, 2020 11:33:27 am

दो संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज

शराब दुकान में आबकारी जवानों के साथ संचालक ने की धक्का-मुक्की

शराब दुकान में आबकारी जवानों के साथ संचालक ने की धक्का-मुक्की

जोधपुर. पावटा चौराहे के पास स्थित अंग्रेजी शराब की एक दुकान में नियम विरूद्ध तीन शटर पाए जाने और दो शटर बंद व सील करने को लेकर उपजे विवाद में आबकारी विभाग अधिकारी व जवानों से धक्का-मुक्की कर धमकियां दी गईं। महामंदिर थाने में दो संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
पुलिस के अनुसार आबकारी विभाग के वृत्त पूर्व के निरीक्षक व सिपाही बालाराम व अन्य पावटा चौराहे के पास स्थित अंग्रेजी शराब की एक दुकान में जांच करने पहुंचे। नियमों के तहत एक ही शटर हो सकता है। इसकी पालना के तहत आबकारी के सिपाही दो शटर बंद कर सील करने की कार्रवाई में व्यस्त हो गए। पावटा चौराहे के पास स्थित अंग्रेजी शराब की एक दुकान में नियम विरूद्ध तीन शटर पाए जाने और दो शटर बंद व सील करने को लेकर उपजे विवाद में आबकारी विभाग अधिकारी व जवानों से धक्का-मुक्की कर धमकियां दी गईं। महामंदिर थाने में दो संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोप है कि दो संचालकों ने आबकारी के सिपाहियों को धमकाया और धक्का-मुक्की व अभद्र व्यवहार किया। सिपाही बालाराम की तरफ से आनंद व शांतिलाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो