उधार में शराब न देने पर पेट्रोल छिडक़ जलाई दुकान

- बीच-बचाव करने वाले सेल्समैन पर तलवार व लोहे के पाइप से हमला

By: Jay Kumar

Published: 17 Nov 2020, 09:04 PM IST

जोधपुर. शराब की बोतल उधार न देने पर गुस्साए युवक ने तीन-चार अन्य साथियों के साथ मिलकर झंवर थानान्तर्गत धवा गांव में अंग्रेजी शराब की दुकान में आग लगा दी। शराब के कई कार्टन व रुपए लूट लिए। बीच-बचाव करने आए सेल्समैन पर तलवार व लोहे के पाइप से हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन भैनाराम बिश्नोई ने गत १२ नवम्बर को जोगियासनी निवासी रतनसिंह को पहले से काफी रकम बाकी होने पर उधार में शराब की बोतल देने से मना कर दिया। तब वह धमकी देकर चला गया।

इस बीच, १३ नवम्बर की देर रात सेल्समैन भैनाराम व साथी सेल्समैन माधुसिंह शराब दुकान से कुछ दूरी पर होटल में खाना खा रहे थे। इसी दौरान एसयूवी में सवार रतनसिंह व तीन-चार अन्य व्यक्ति लोहे के पाइप व सरिए से शटर तोडऩे लगे। दोनों सेल्समैन पहुंचे तब तक हमलावरों ने शटर तोड़ दिया। भैनाराम पर लोहे के पाइप व तलवारों से हमला किया।

फिर पेट्रोल डालकर दुकान में आग लगा दी। साथ ही शराब की कुछ पेटियां व रुपए भी लूटकर ले गए। माधुसिंह की सूचना पर पहुंचा भैनाराम का भाई उसे मथुरादास माथुर अस्पताल ले गया। फिर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने रविवार को अस्पताल पहुंच पर्चा बयान के आधार पर रतनसिंह व तीन-चार अन्य के खिलाफ दुकान जलाने व विरोध करने पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया।

Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned