scriptPM Modi के पहुंचने से पहले जोधपुर के युवाओं ने कर दिया कुछ ऐसा काम कि सब तरफ होने लगे चर्चे | PM Modi in Jodhpur, PM Modi Rajasthan visit, video viral | Patrika News

PM Modi के पहुंचने से पहले जोधपुर के युवाओं ने कर दिया कुछ ऐसा काम कि सब तरफ होने लगे चर्चे

locationजोधपुरPublished: Apr 22, 2019 03:33:05 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

पीएम मोदी के जोधपुर दौरे के लिए युवाओं का अनूठा आमंत्रण

PM Modi in Jodhpur, PM Modi Rajasthan visit, video viral

PM Modi in Jodhpur, PM Modi Rajasthan visit, video viral

जोधपुर/ जयपुर। लोकसभा चुनाव 2019 ( Loksabha election 2019 ) के लिए भाजपा ( Bhartiya janta party ) मिशन 25 का इतिहास दोहराना चाहेगी। इसी कड़ी में प्रदेश में शीर्ष नेतृत्व के दौरों का सिलसिला जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) भी प्रदेश दौरे पर ( PM Modi Rajasthan visit ) हैं। सोमवार को पीएम की चुनावी सभा उदयपुर और जोधपुर में आयोजित होनी है। पीएम अब से कुछ ही देर में उदयपुर पहुंचने वाले हैं, वहीं देर शाम जोधपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

ऐसे में जोधपुर के युवा मोदी की सभा के लिए सबको एक अनूठे अंदाज में निमंत्रण दे रहे हैं। BJP Rajasthan के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जोधपुर की शान मेहरानगढ़ ( jodhpur fort ) में कुछ युवा राजस्थानी स्टाइल में बैठे नजर आ रहे हैं। ढपली और अन्य पारंपरिक वाद्य यंत्रों को बजाकर वे मारवाड़ी में गीत गा रहे हैं।

गीत के बोल कुछ ऐसे हैं

जोधाणे में आवे मोदी जी, अपां सूं मिलन वास्ते
जोधाणे रो मान बढ़ाइजो, सभा में पधार ने….
मोदीजी रो मान बढ़ाइजो, सभा में पधार ने…
विनती है सगळा ने लाइजो, मोदीजी री शान में
जोधाणे रो मान बढ़ाइजो, सभा में पधार ने….
इसके बाद इन युवाओं में से एक मारवाड़ी में ही बोल रहा है कि ‘जोधपुर में सोमवार को मोदीजी ( PM Modi in Jodhpur ) की सभा है, जिसमें सभी को आना है।’ आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के राजस्थान दौरे से पहले कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से मोदी सरकार की नाकामियों को बताते ट्वीट किए गए थे। ये भी बताते चलें कि 21 अप्रेल को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में मोदी की चुनावी सभाएं हुई थीं। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ ही पाकिस्तान को भी ललकारा था। मोदी ने कहा था कि हमारे पास भी न्यक्लियर बम हैं और हमने उन्हें दिवाली पर फोड़ने के लिए नहीं रखा है। आतंंकवाद को कतई बरदाश्त नहीं किया जाएगा। उनका ये स्टेटमेंट तब आया, जब श्रीलंका में सिलसिलेवार आठ बम धमाके हुए। मोदी ने राजस्थान की धरती से पड़ोसी देश को हर संभव मदद का आश्वासन देने के साथ ही कहा था कि संकट की घड़ी में भारत उनके साथ है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो