script

PM Modi ने Ashok Gehlot को गृहनगर में घेरा, कहा बेटे को बचाने के लिए CM घूम रहे हैं गली-गली

locationजोधपुरPublished: Apr 22, 2019 07:54:04 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

पीएम मोदी ने किया कांग्रेस पर वार, कहा पहले मजबूत फैसले लेने वाली सरकार ही नहीं थी

जोधपुर. सूर्यनगरी में प्रस्तावित सभा में भाग लेने के लिए पीएम मोदी शाम को पहुंचे। यहां खचाखच भीड़ से भरे रावण का चबूतरा मैदान में पहुंचते ही पीएम मोदी ने अभिवादन में कहा राम-राम और खम्मा घणी। इसपर लोगों ने भी अभिवादन किया। अपने भाषण में पीएम ने कहा कि यहां के मुख्यमंत्री ने मान लिया है कि पार्टी की सीट गई। बेटे को बचाने के लिए गली गली घूम रहे हैं। बाकी उम्मीदवारों को गहलोत भूल गए हैं। भारत पाकिस्तान के आतंकियों को उनके घर मे घुस कर मारता है। मोदी ने पूछा कि आप का माथा ऊंचा होता है या नहीं?
इससे पहले पहुंचेन पर उन्होंने लोगों से कहा कि आप साढ़े चार बजे से हैं। आपका उत्साह कम नहीं हो रहा है। आपका आशीर्वाद सिर माथे लेता हूँ। रेगिस्तान से लहर उठे तो पूरे देश का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि हमारी सेना का शौर्य व बहादुरी शीर्ष पर रहीए पहले फैसला लेने वाली मजबूत सरकार नहीं थी पहले की सरकार में इच्छा शक्ति नहीं थी। हमारे आसपास आंतक की फैक्ट्री चल रही है। कांग्रेस कहती है कि आतंक वाद कोई मुद्दा नहीं है।
मोदी यहां बीजेपी प्रत्याशी और वर्तमान सांसद गजेंद्रसिंह शेखावत के समर्थन के लिए पहुंचे हैं। उदयपुर में सभा के बाद मोदी ने जोधपुर की ओर रुख किया। उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से मोदी जोधपुर 45 मिनट बाद पहुंचे। मोदी के आगमन को लेकर दिग्गज नेताओं ने अगुवाई की। जोधपुर लोस प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने भाषण से पहले सभी समाजों के आराध्य देवताओं की जय बोली। वहीं इससे पहले वे 3 दिसम्बर को विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए जोधपुर आए थे। मोदी के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी 26 अप्रेल को रोड शो प्रस्तावित है। सामने कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत हैं जो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र हैं। ऐसे में दोनों ही पार्टियां पूरा जोर लगा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो