script

फिट रहने के लिए वॉलीबाल खेल रहे पुलिस के जवान

locationजोधपुरPublished: Jan 15, 2020 11:31:08 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– कमिश्नरेट के अनेक थानों में ग्राउण्ड तैयार
– शाम को थानों में मौजूद सिपाहियों को वॉलीबाल खेलने की नसीहत

फिट रहने के लिए वॉलीबाल खेल रहे पुलिस के जवान

फिट रहने के लिए वॉलीबाल खेल रहे पुलिस के जवान

जोधपुर.
कानून-व्यवस्था का जिम्मा संभाल रहे पुलिस के जवान ग्रामीण क्षेत्रों में तो वॉलीबाल खेलकर शारीरिक रूप से फिट रहते हैं, लेकिन अब पुलिस कमिश्नरेट में भी कांस्टेबल व अन्य अधिकारियों को प्रतिदिन शाम को वॉलीबाल खेलने की नसीहत दी गई है। इसके लिए जब्त वाहनों को व्यवस्थित कर वॉलीबाल मैदान तैयार कराए गए हैं। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) प्रीति चन्द्रा ने बुधवार शाम पुलिस स्टेशन प्रतापनगर में वॉलीबाल खेलकर औपचारिक शुरूआत की।
अपराध नियंत्रण के साथ शारीरिक फिटनेस बनाए रखने के लिए पुलिस के जवानों व अधिकारियों को रोज शाम को खेल के लिए समय निकालने की सलाह दी गई है।
डीसीपी (पश्चिम) प्रीति चन्द्रा का कहना है कि जिले के कई थानों में वॉलीबाल मैदान बनाए गए हैं। शाम को थानों में मौजूद सिपाहियों को वॉलीबाल खेलने का कहा गया है ताकि वे शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत रह सकें।
जब्त वाहनों को व्यवस्थित कर ग्राउण्ड व बगीचा बनाया
कमिश्नरेट के अधिकांश थाने जब्त वाहनों से अटे हैं। इन वाहनों को व्यवस्थित करवा पुलिस स्टेशन बोरानाडा, सूरसागर, कुड़ी भगतासनी, प्रतापनगर और राजीव गांधी नगर थानों में वॉलीबाल मैदान तैयार किए गए हैं। पुलिस स्टेशन प्रतापनगर में पीछे खुले मैदान की साफ-सफाई करने के साथ ही बेतरतीब तरीके से रखे जब्त वाहनों को कतारबद्ध खड़े कराकर न सिर्फ वॉलीबाल मैदान बल्कि बगीचा भी तैयार कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो