scriptसूरसागर विधायक व्यास से मिली पॉलिटेक्निक छात्राएं | Polytechnic girl met Sursagar MLA Vyas | Patrika News

सूरसागर विधायक व्यास से मिली पॉलिटेक्निक छात्राएं

locationजोधपुरPublished: Feb 27, 2021 06:58:03 pm

Govt women polytacnic college
 

सूरसागर विधायक व्यास से मिली पॉलिटेक्निक छात्राएं

सूरसागर विधायक व्यास से मिली पॉलिटेक्निक छात्राएं

जोधपुर. जोधपुर विकास प्राधिकरण की ओर से महिला पॉलिटेक्लिक कॉलेज की करीब 40 बीघा जमीन पर प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय कनवेंशन सेंटर को जमीन देने के विरोध में छात्राओं का अभियान शनिवार को दूसरे दिन भी जारी रही। छात्राओं ने सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास और वार्ड संख्या 59 के पार्षद शिवप्रकाश को ज्ञापन सौंपकर कनवेंशन सेंटर अन्यत्र ले जाने की मांग की।
महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष नीलिमा सोनी ने बताया कि कॉलेज की ओर से एआईसीटीई को अतिरिक्त पाठ्यक्रम संचालन की अनुमति मांगी गई थी लेकिन तय मापदण्डों के अनुसार कॉलेज के पास जमीन नहीं होने से एआईसीटीई ने मंजूरी नहीं दी। अब चालीस बीघा जमीन जेडीए ले लेता है तो भविष्य किसी प्रकार का नया पाठ्यक्रम या बड़ी खेल गतिविधियों ने कॉलेज हाथ धो बैठेगा।
गौरतलब है कि राज्य सरकार जयपुर की तर्ज पर जोधपुर में भी बड़ा कनवेंशन सेंटर बनाने जा रही है, जहां एक ही छत के नीचे बड़े सेमिनार/कॉन्फ्रैंस, खेल स्पद्र्धाएं, रेस्तरां, होटल सहित अन्य गतिविधियों का संचालन हो सके। जोधपुर में राष्ट्रीय स्तर के कई बड़े संस्थान होने के बावजूद इस तरह का कनवेंशन सेंटर नहीं होने से कई बार अंतरराष्ट्रीय आयोजन संभव नहीं हो पाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो