scriptसकारात्मक पहल : वैक्सीनेशन करवाने वाले घरों के बाहर चिपकाए पोस्टर | Positive Initiative: Posters pasted outside the Vaccination Homes | Patrika News

सकारात्मक पहल : वैक्सीनेशन करवाने वाले घरों के बाहर चिपकाए पोस्टर

locationजोधपुरPublished: Apr 23, 2021 12:18:15 am

Submitted by:

Avinash Kewaliya

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को लेकर चारों और व्याप्त नकारात्मकता के वातावरण के बीच सकारात्मक संदेश देने के लिए नगर निगम उत्तर ने अनूठी पहल की है।

सकारात्मक पहल : वैक्सीनेशन करवाने वाले घरों के बाहर चिपकाए पोस्टर

सकारात्मक पहल : वैक्सीनेशन करवाने वाले घरों के बाहर चिपकाए पोस्टर

जोधपुर। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को लेकर चारों और व्याप्त नकारात्मकता के वातावरण के बीच सकारात्मक संदेश देने के लिए नगर निगम उत्तर ने अनूठी पहल की है। शहर में चल रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम में जिन परिवारों ने वैक्सीनेशन करवाया है उनके घर के बाहर सकारात्मक संदेश देने वाला एक पोस्टर चिपकाए गए हैं। जिससे अन्य लोगों को भी इससे प्रेरणा मिल सके। महापौर उत्तर कुन्ती देवड़ा परिहार और आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने इस अभियान प्रताप नगर क्षेत्र से आगाज किया। महापौर उत्तर कुन्ती देवड़ा परिहार ने बताया कि शहर में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है और संक्रमण की चैन को तोडऩे में कोरोना वैक्सीन काफी कारगर साबित हो रही है। सीएम की अपील के बाद शहर में वार्ड स्तर पर कैंप लगाकर वैक्सीनेशन करने का प्रयास किया गया और काफी परिवारों ने वैक्सीनेशन करवाया भी है। ऐसे परिवार जिनके 45 वर्ष के ऊपर के सभी लाभार्थियों ने वैक्सीन लगवाया है उनके घर के बाहर मेरा घर वैक्सीनेटेड का संदेश देने वाले पोस्टर लगाए गए हैं। नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने बताया कि काफी लोगों ने वैक्सीन लगवाई है, लेकिन अभी भी शत-प्रतिशत लक्ष्य को पूरा किया जाना बाकी है। इस अवसर पर पार्षद प्रदीप पंवार, अजय जोशी, इंसिडेंट कमांडर विकास राजपुरोहित व अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो