scriptहाईकोर्ट ने मांगी आदर्श क्रेडिट सोसायटी के खिलाफ जांच की स्टेटस रिपोर्ट, निष्पक्ष अनुसंधान की मांग को लेकर याचिका | rajasthan highcourt asked for report on adarsh credit cooperative | Patrika News

हाईकोर्ट ने मांगी आदर्श क्रेडिट सोसायटी के खिलाफ जांच की स्टेटस रिपोर्ट, निष्पक्ष अनुसंधान की मांग को लेकर याचिका

locationजोधपुरPublished: Sep 19, 2019 04:39:45 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

राजस्थान हाईकोर्ट ने आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के खिलाफ दर्ज एक मामले में निष्पक्ष अनुसंधान की मांग को लेकर दायर आपराधिक विविध याचिका पर पुलिस को स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं।

rajasthan highcourt asked for report on adarsh credit cooperative

हाईकोर्ट ने मांगी आदर्श क्रेडिट सोसायटी के खिलाफ जांच की स्टेटस रिपोर्ट, निष्पक्ष अनुसंधान की मांग को लेकर याचिका

जोधपुर. राजस्थान हाईकोर्ट ने आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के खिलाफ दर्ज एक मामले में निष्पक्ष अनुसंधान की मांग को लेकर दायर आपराधिक विविध याचिका पर पुलिस को स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं।
संजीवनी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी : पांच साल में एफडी दुगुनी, आरडी में ज्यादा ब्याज का झांसा

न्यायाधीश पुष्पेंद्रसिंह भाटी की एकलपीठ ने मुरलीमनोहर ओझा की ओर से पेश याचिका की प्रारंभिक सुनवाई के बाद यह आदेश दिए। अधिवक्ता प्रवीणदयाल दवे ने बताया कि याची ने सोसायटी में 50 हजार रुपए की एफडी पिछले साल करवाई थी, जिसकी परिपक्वता वर्ष 2024 में होनी थी। इस बीच घोटाला सामने आने पर संबंधित शाखा में बात की गई तो संतोषजनक उत्तर नहीं मिला।
संजीवनी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी के खिलाफ धोखाधड़ी की दो एफआइआर, एमआर के 14.56 लाख रुपए अटके

कोर्ट के आदेश से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया, लेकिन पुलिस ने अब तक जांच शुरू नहीं की है। इस पर कोर्ट ने पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट पेश करने को कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो