scriptनाबालिग बेटी का पेट फूलता देख घरवाले ले गए हॉस्पिटल, जांच कराई तो खिसक गई पैरों तले जमीन | Rajasthan News : Brother raped minor sister in Jodhpur Rajasthan, girl pregnant | Patrika News
जोधपुर

नाबालिग बेटी का पेट फूलता देख घरवाले ले गए हॉस्पिटल, जांच कराई तो खिसक गई पैरों तले जमीन

डरी सहमी पीड़िता ने परिजनों को इस हैवानियत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अब पीड़िता चार-पांच महीने की गर्भवती हुई तो बेटी का पेट फूलता देखकर परिजन को कुछ आशंका हुई।

जोधपुरMay 23, 2024 / 02:51 pm

Anil Prajapat

rape case-1
Jodhpur Rape Case : राजस्थान के जोधपुर जिले में भाई और बहन के रिश्‍तों को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर हमारा समाज कौनसी दिशा में जा रहा है? जिले के एक गांव में रिश्ते के भाई ने अपनी नाबालिग बहन से बलात्कार किया। नाबालिग के चार-पांच माह की गर्भवती होने पर घरवालों को पता लगा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पिता अपनी बेटी को बुधवार को थाने पहुंचा और केस दर्ज करवाया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) भोपालसिंह लखावत ने बताया कि मानसिक तौर पर अविकसित नाबालिग से बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि चार-पांच महीने पहले पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में दूर के भाई ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया था। पीड़िता ने विरोध भी किया था, लेकिन आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा डालकर आवाज बंद कर दी थी।

जांच करवाई तो सच आया सामने

डरी सहमी पीड़िता ने परिजनों को इस हैवानियत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अब पीड़िता चार-पांच महीने की गर्भवती हुई तो बेटी का पेट फूलता देखकर परिजन को कुछ आशंका हुई। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां उन्होंने पीड़िता की जांच करवाई तो उसके गर्भवती होने का पता लगा। ये पता लगने पर घरवाले चौंक गए।

पता चला तो ना​बालिग ने बयां की आपबीती

घरवालों ने बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने आपबीती बयां की। पीड़िता ने घरवालों को बताया कि रिश्ते के भाई ने उसके साथ रेप किया था। इसके बाद पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो की धाराओं में एफआइआ दर्ज कर पीडि़ता के बयान लिए हैं और मेडिकल करवाया है।

Hindi News/ Jodhpur / नाबालिग बेटी का पेट फूलता देख घरवाले ले गए हॉस्पिटल, जांच कराई तो खिसक गई पैरों तले जमीन

ट्रेंडिंग वीडियो