scriptRajasthan Politics : अशोक गहलोत के गढ़ से भाजपा ने शुरू किया स्टीकर अभियान | Rajasthan Politics: BJP starts sticker campaign from Ashok Gehlot's stronghold | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Politics : अशोक गहलोत के गढ़ से भाजपा ने शुरू किया स्टीकर अभियान

Rajasthan Politics : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 का दंगल शुरू हो चुका है। चुनाव आयोग ने भले ही प्रदेश में अभी चुनाव की घोषणा नहीं की है लेकिन भाजपा ने चुनाव का बिगुल बजा दिया है।

जोधपुरMay 24, 2023 / 09:29 am

Anand Mani Tripathi

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat


rajasthan politics : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 का दंगल शुरू हो चुका है। चुनाव आयोग ने भले ही प्रदेश में अभी चुनाव की घोषणा नहीं की है लेकिन भाजपा ने चुनाव का बिगुल बजा दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने प्रचार प्रसार अभियान की शुरूआत प्रदेश केजिलों में कर दी गई है। सबसे बड़ी बात है कि इस समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सबसे बड़े सियासी दुश्मन केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अभियान की शुरुआत उनके गढ़ से ही की।

अभियान संयोजक निर्मल शर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ कई स्लोगन तैयार किए गए हैं। इन्हें स्टीकर के माध्यम से आमजन तक पहुंचाया जाएगा। यह स्टीकर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं की गाड़ियों पर अब दिखाई देंगे। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने प्रचार अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने स्वयं के वाहन पर लगाकर जोधपुर शहर एंव जोधपुर दक्षिण से सरकार के खिलाफ अभियान छेड़ा।

इसके अलावा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने भरतपुर, श्रीमाधोपुर, सीकर, अलवर और सवाई माधोपुर और मीडिया संपर्क प्रमुख आनन्द शर्मा ने जयपुर में वाहनों पर स्टीकर लगाकर अभियान की शुरूआत की।

ये हैं भाजपा के नारे

1 भ्रष्टाचार खुलेआम, नहीं सहेगा राजस्थान
2 अपराध बेलगाम, नहीं सहेगा राजस्थान
3 कर्ज में किसान, नहीं सहेगा राजस्थान
4 पेपर लीक से युवा परेशान, नहीं सहेगा राजस्थान
5 बहन बेटियों का अपमान, नहीं सहेगा राजस्थान

https://youtu.be/aManCS5ms_4

Home / Jodhpur / Rajasthan Politics : अशोक गहलोत के गढ़ से भाजपा ने शुरू किया स्टीकर अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो