scriptजोधपुर क्राइम फाइल : बेटी की मौत पर दामाद पर लगाया गंभीर आरोप, पढ़ें अपराध जगत की ये खबरें | read crime file of jodhpur latest crime news in hindi | Patrika News

जोधपुर क्राइम फाइल : बेटी की मौत पर दामाद पर लगाया गंभीर आरोप, पढ़ें अपराध जगत की ये खबरें

locationजोधपुरPublished: Jan 20, 2020 02:35:43 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

राइकाबाग रेलवे स्टेशन के पास रविवार देर शाम ट्रेन की चपेट से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। उसका सिर कटकर धड़ से अलग हो गया। जीआरपी के अनुसार नई सडक़ पर हनुमान भाखरी निवासी आनंद सोलंकी (45) पुत्र सत्यप्रकाश देर शाम राइकाबाग रेलवे स्टेशन से बनाड़ की तरफ जाने वाली रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आ गया।

read crime file of jodhpur latest crime news in hindi

जोधपुर क्राइम फाइल : बेटी की मौत पर दामाद पर लगाया गंभीर आरोप, पढ़ें अपराध जगत की ये खबरें

ट्रेन की चपेट से एक की मौत
जोधपुर. राइकाबाग रेलवे स्टेशन के पास रविवार देर शाम ट्रेन की चपेट से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। उसका सिर कटकर धड़ से अलग हो गया। जीआरपी के अनुसार नई सडक़ पर हनुमान भाखरी निवासी आनंद सोलंकी (45) पुत्र सत्यप्रकाश देर शाम राइकाबाग रेलवे स्टेशन से बनाड़ की तरफ जाने वाली रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आ गया। सिर कटने से मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। महामंदिर व जीआरपी थाने के हेड कांस्टेबल जगदीश मौके पर पहुंचे। परिजन भी मौके पर आ गए। प्रारंभिक जांच के बाद जीआरपी ने शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आनंद ने आत्महत्या की है अथवा हादसे में मृत्यु हुई है।
——–
पुत्री की मौत, दामाद पर हत्या का आरोप
डांगियावास में गत दिनों एक महिला की मृत्यु पर संदेह जताते हुए पति व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) जांच करेंगे। पुलिस के अनुसार जैतारण में बिरोल निवासी जेठाराम पुत्र घेवरराम सोनी ने डांगियावास निवासी राजू उर्फ राजेन्द्र सोनी व दो अन्य के खिलाफ पुत्री मीनाक्षी को तंग व प्रताडि़त करने के साथ ही हत्या करने का मामला दर्ज कराया। पिता का कहना है कि पुत्री मीनाक्षी की शादी 18 नवम्बर 2011 को राजेन्द्र सोनी के साथ हुई थी। उसे तीन पुत्रियां हैं।
———-
एसयूवी में तोड़-फोड़, पेट्रोल डालकर आग लगाई
रातानाडा थानान्तर्गत पाबुपूरा में एक विला के बाहर खड़ी एसयूवी में तोड़-फोड़ करने के बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस के अनुसार पाबुपूरा निवासी वीरेन्द्र प्रसाद पुत्र बद्री प्रसाद नायक का कुछ लोगों से विवाद है। उसकी एसयूवी शनिवार को पाबुपूरा में एक विला के बाहर खड़ी थी। कुछ युवक आए और सरियों से कार में तोड़-फोड़ की और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। तोड़-फोड़ की आवाज सुन कार मालिक व आस-पास के लोग वहां आए और आग पर काबू पाया। बाद में वीरेन्द्र ने चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पाबुपूरा निवासी मनोज नायक, रोहित उर्फ ऋतिक नायक व अजय नायक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चौथे आरोपी की भूमिका नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो