scriptसौंदर्यीकरण के नाम पर उखाड़ रहे फुटपाथ | Removing footpath on the name of beautification | Patrika News

सौंदर्यीकरण के नाम पर उखाड़ रहे फुटपाथ

locationजोधपुरPublished: Mar 12, 2019 12:41:35 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– अशोक उद्यान के बाहर चल रहा है काम

removing-footpath-on-the-name-of-beautification

सौंदर्यीकरण के नाम पर उखाड़ रहे फुटपाथ

जोधपुर. पानी बचाओ, बिजली बचाओ का संदेश देने वाला शासन सरकारी पैसे बचाने का संदेश देना भूल गया है। यही वजह है कि मनमर्जी से विकास कार्यों के नाम पर सरकारी पैसों की बर्बादी की जा रही है। इसकी एक बानगी पाल रोड स्थित अशोक उद्यान के बाहर देखी जा सकती है।
जेडीए की ओर से सौंदर्यीकरण के नाम पर उद्यान के बाहर का फुटपाथ तोडक़र नया बनाया जा रहा है। यहां सीमेंट की इंटर लॉकिंग टाइलों को उखाडक़र रंगीन टाइलें लगाने का काम देख उद्यान में भ्रमण के लिए आने वाले श्यामलाल पंवार, विक्रम सिंह, प्रदीप भंडारी, विनोद चौरसिया ने कहा कि जेडीए की ओर से बिना जरुरत पैसा खर्च किया जा रहा है। जितना पैसा यहां नया फुटपाथ बनाने में लगाया जा रहा है वही पैसा शहर की क्षतिग्रस्त सडक़ों को ठीक करने में लगाया जाता तो हजारों लोगों को राहत मिलती। जेडीए कर रहा यह दावा
जेडीए के अधिशासी अभियंता नरेश बोहरा ने बताया कि यह काम आयुक्त के निर्देश पर कार्य करवाया जा रहा है। पूर्व में लगी इंटरलॉकिंग टाइलें कई जगहों से धंस चुकी थी और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोगों की सुविधा के लिए नई टाइलें लगवाई जा रही है। जिससे उद्यान का सौंदर्य निखरेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो