scriptसबरीमाला मंदिर मामला पहुंचा जोधपुर, छात्राओं में हो गई बहस | Sabarimala temple case reached Jodhpur | Patrika News

सबरीमाला मंदिर मामला पहुंचा जोधपुर, छात्राओं में हो गई बहस

locationजोधपुरPublished: Jan 20, 2020 09:44:14 pm

देश का ज्वलंत विषय

सबरीमाला मंदिर मामला पहुंचा जोधपुर, छात्राओं में हो गई बहस

जयपुर के जवाहर कला केंद्र में चल रहे कला महोत्सव में फैशन शो का हुआ आयोजन,जयपुर के जवाहर कला केंद्र में चल रहे कला महोत्सव में फैशन शो का हुआ आयोजन,सबरीमाला मंदिर मामला पहुंचा जोधपुर, छात्राओं में हो गई बहस

सबरीमाला मंदिर मामला पहुंचा जोधपुर, छात्राओं में हो गई बहस

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय से सम्बद्ध कमला नेहरु महिला महाविद्यालय में सोमवार से छात्रसंघ के सांस्कृतिक सप्ताह उत्कर्ष का आगाज हुआ। उत्कर्ष की शुरुआत वाद विवाद प्रतियोगिता से हुई, जिसमें देश का ज्वलंत विषय ‘सबरीमाला मंदिर में महिलाओं का प्रवेशÓ रखा गया। छात्राओं ने मंदिर प्रवेश को लेकर पक्ष और विपक्ष में दमदार तर्क के साथ अपने विचार रखे और सबरीमाला के मुद्दे को एक नई दिशा देने में मदद की।
छात्रसंघ अध्यक्ष प्रियंका सिंह नरुका ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अंकेश भाटी रही। द्वितीय स्थान पर सुरभि पाठक और तृतीय स्थान पल्लवी गौर ने प्राप्त किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ अनुराधा आडवाणी के साथ कॉलेज निदेशक प्रो कैलाश कौशल, जनक सिंह मीना, सरोज कौशल भी मौजूद रहे। प्रतियोगिता में जयेश भंडारी, क्षिप्रा अरोरा, डॉ राजश्री राणावत और डॉ हितेंद्र गोयल ने निर्णायक की भूमिका निभाई।
छात्रसंघ महासचिव खुशबू रांकावत ने धन्यवाद ज्ञापित किया। उपाध्यक्ष दीपिका भाटी और संयुक्त सचिव अन्नू सागर ने छात्राओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने का निवेदन किया। मंगलवार को रंगोली और मेहंदी प्रतियोगिता होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो