scriptदेश के 765 अस्पतालों में कल चलेगा सफाई अभियान | Sant Nirankari Charitable Foundation | Patrika News

देश के 765 अस्पतालों में कल चलेगा सफाई अभियान

locationजोधपुरPublished: Feb 22, 2019 05:07:08 pm

जोधपुर. संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन की ओर से शनिवार को देश के 765 अस्पतालों में सफाई अभियान चलाया जाएगा। बाबा हरदेव सिंह के 65 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में हर वर्ष की भांति इस बार भी वातावरण को स्वच्छ बनाने के लिए सघन सफाई अभियान के साथ वृक्षारोपण का भी आयोजन किया जाएगा। सहायक प्रवक्ता भोमसिंह ने बताया कि चैरिटेबल फाउंडेशन की ओर से एेतिहासिक स्थानों रेलवे स्टेशनों, पार्को, अस्पतालों व तालाबों की समय-समय पर सफाई की जाती है।

Sant Nirankari Charitable Foundation

Sant Nirankari Charitable Foundation

जोधपुर. संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन की ओर से शनिवार को देश के 765 अस्पतालों में सफाई अभियान चलाया जाएगा। बाबा हरदेव सिंह के 65 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में हर वर्ष की भांति इस बार भी वातावरण को स्वच्छ बनाने के लिए सघन सफाई अभियान के साथ वृक्षारोपण का भी आयोजन किया जाएगा।
सहायक प्रवक्ता भोमसिंह ने बताया कि चैरिटेबल फाउंडेशन की ओर से एेतिहासिक स्थानों रेलवे स्टेशनों, पार्को, अस्पतालों व तालाबों की समय-समय पर सफाई की जाती है । इस बार जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में शनिवार सुबह 8 बजे से 12 बजे तक सफाई अभियान चलाया जाएगा । इस सफाई अभियान में संत निरंकारी मिशन के सेवादल, साधसंगत, एसएनसीएफ वॉलनटियर्स सहित सेवाभावी लोग अपना योगदान देगें । अभियान के तहत अस्पताल परिसर, पार्र्किंग व पार्क में सफाई की जाएगी । उन्होंने बताया कि यह सफाई अभियान जोनल इंचार्ज हरिमोहन गहलोत, सेवादल इंचार्ज रूकमण परिहार व निखिल वैष्णव की अध्यक्षता में होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो