जिला प्रशासन को 110 ऑक्सीजन सिलेण्डरों की दूसरी खेप भेंट

- आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने किए प्रयास

By: Amit Dave

Published: 18 May 2021, 08:22 PM IST

जोधपुर।
राजस्थान क्रिकेट अकादमी (आरसीए) के अध्यक्ष वैभव गहलोत के प्रयासों से मंगलवार को ऑक्सीजन सिलेण्डों की दूसरी खेप जिला प्रशासन को भेंट की गई। राजपुताना स्टील लि व सांचोर चैयरमेन की मदद से गुजरात के हलोल से आए ऑक्सीजन गैस सिलेण्डरों को मरुधरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन व जोधपुर प्रदूषण निवारण ट्रस्ट ने उद्यमियों के सहयोग से जिला परिवहन अधिकारी राजेन्द्र डांगा के माध्यम से जोधपुर जिला प्रशासन को भेंट किए। एमआईए के अध्यक्ष भंवरलाल चौपड़ा ने बताया कि एमआईए द्वारा अब तक कुल 4 ट्रक ऑक्सीजन के भरे हुए सिलेण्डर जोधपुर जिला प्रशासन को भेंट किये जा चुके है।
रीको लि के निदेशक सुनील परिहार ने बताया कि मरुधरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा कोविड संक्रमित मरीजों के उपचार में ऑक्सीजन की खपत को देखते हुए प्रदेश के बाहर से ऑक्सीजन के भरे हुए सिलेण्डर मंगाकर जिला प्रशासन के माध्यम से अस्पतालों को निरंतर दिए जा रहे है। साथ ही एसोसिएशन द्वारा उद्यमियों के सहयोग से ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सहित कोविड मरीजों के उपचार में काम आने वाले मेडिकल इक्यूपमेंट भेंट किए जा रहे है।

इस अवसर पर विधायक मनीषा पंवार, जोधपुर प्रदूषण निवारण ट्रस्ट के प्रबंध न्यासी जीके गर्ग, जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक एसएल पालीवाल, रीको के वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक संजय झा, उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष उमेश लीला, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्रवणराम पटेल की उपस्थित थे।

Amit Dave Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned