scriptबक्सा खोला तो लोडेड पिस्तौल देखी, वृद्धा से ट्रिगर दबा तो पेटी में गोली लगी | she saw a pistol, old lady pressed trigger, she was shot in stomach | Patrika News
जोधपुर

बक्सा खोला तो लोडेड पिस्तौल देखी, वृद्धा से ट्रिगर दबा तो पेटी में गोली लगी

– पुत्र ने लोडेड देसी पिस्तौल व मैग्जीन खरीदकर छुपाया था बक्से में, पुत्र गिरफ्तार

जोधपुरMar 29, 2024 / 12:13 am

Vikas Choudhary

,

बक्सा खोला तो लोडेड पिस्तौल देखी, वृद्धा से ट्रिगर दबा तो पेटी में गोली लगी,बक्सा खोला तो लोडेड पिस्तौल देखी, वृद्धा से ट्रिगर दबा तो पेटी में गोली लगी

जोधपुर.
डांगियावास थानान्तर्गत बिसलपुर गांव के गोयतों की ढाणी स्थित मकान में लोडेड पिस्तौल छुपाकर रखना एक वृद्धा के लिए जान पर बन आया। वृद्धा ने कपड़े निकालने के लिए बक्सा खोला तो लोडेड पिस्तौल नजर आई, जिसका ट्रिगर दब गया और वृद्धा के पेट में गोली लग गई। वृद्धा को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने देसी पिस्तौल, मैग्जीन व खाली कारतूस जब्त कर वृद्धा के पुत्र को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार बिसलपुर गांव में गोयतों की ढाणी निवासी गोगीदेवी (70) पत्नी गुणेशाराम बिश्नोई अपनी पुत्रवधू इन्द्रादेवी और पुत्री स्वरूपदेवी के साथ मकान में मौजूद थी। इस दौरान कुछ कपड़े निकालने के लिए उसने बक्सा खोला। कपड़ों के बीच एक देसी पिस्तौल नजर आई। वृद्धा ने पिस्तौल हाथ में ली और उत्सुकतावश उसे देखने लगी। इस दौरान वृद्धा ने भूलवश पिस्तौल का ट्रिगर दबा दिया। जोर की आवाज के साथ गोली निकली और वद्धा के पेट के दाहिने हिस्से में घुस गई। उसके खून बहने लग गया और वह गंभीर घायल हो गई। आवाज सुन घरवाले मौके पर आए और घायल वृद्धा को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।
उधर, फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस वारदातस्थल पहुंची, जहां जमीन पर खून के निशान के साथ-साथ देसी पिस्तौल, मैग्जीन व खाली कारतूस पड़ा था। पुलिस ने पिस्तौल, मैग्जीन व कारतूस जब्त किया। आर्म्स एक्ट में एफआइआर दर्ज कर मौके पर मौजूद वृद्धा के पुत्र प्रेमसिंह उर्फ प्रकाश उर्फ फौजी पुत्र गुणेशाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया।
पुत्र बोला-उसने खरीदकर बक्से में छुपाई थी पिस्तौल
पुलिस ने मौके पर मिले वृद्धा के पुत्र प्रेमसिंह उर्फ प्रकाश को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि उसने पिस्तौल, मैग्जीन व जिंदा कारतूस खरीदा था। फिर लोडेड पिस्तौल मकान में बक्से में कपड़ों के बीच छुपा दिया था। इस बीच, रिश्तेदार के घर जागरण होने पर घरवाले वहां चले गए। पीछे मां, पत्नी व बहन घर पर थे। कपड़ों की जरूरत होने पर मां ने बक्सा खोला तो देसी पिस्तौल हाथ लग गई थी और भूलवश ट्रिगर दब गया था। उसने किससे पिस्तौल खरीदी थी, इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

Home / Jodhpur / बक्सा खोला तो लोडेड पिस्तौल देखी, वृद्धा से ट्रिगर दबा तो पेटी में गोली लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो