scriptShopkeepr sucide after threts from a lady | महिला की धमकियों से परेशान किराणा व्यवसायी ने जान दी | Patrika News

महिला की धमकियों से परेशान किराणा व्यवसायी ने जान दी

locationजोधपुरPublished: May 12, 2023 12:07:54 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

- झूठे मामलों में फंसाने की दे रही थी धमकियां, आत्महत्या को दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज

महिला की धमकियों से परेशान किराणा व्यवसायी ने जान दी
महिला की धमकियों से परेशान किराणा व्यवसायी ने जान दी
जोधपुर।
झंवर थानान्तर्गत डोली गांव में किराणा व्यवसायी ने फंदा लगाकर जान दे दी। एक महिला पर आत्महत्या को दुष्प्रेरित करने का आरोप लगाकर झंवर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। (Sucide by shopkeeper)
पुलिस के अनुसार नारनाडी गांव निवासी हनुमानराम पटेल गत 9 मई दोपहर 12 बजे चौपासनी में अपनी किराणा दुकान पर जाने के लिए घर से निकला था। फिर उसने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली थी। इस संबंध में पता लगा तो परिजन और फिर पुलिस मौके पर पहुंची थी। कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। मृतक के भाई मोहनराम पुत्र रणछोड़राम पटेल ने रिश्तेदार महिला के खिलाफ आत्महत्या को दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया है।
आरोप है कि मृतक हनुमानराम को एक महिला चार साल से झूठे मामलों में फंसाने की धमकियां दे रही थी। इस संबंध में मृतक ने अपनी पत्नी को भी अवगत कराया था। आरोपी महिला मृतक की रिश्तेदार थी, लेकिन फिर सामाजिक स्तर पर वह और पति अलग हो गए थे। धमकियों के संबंध में मृतक के पिता व परिजन ने महिला के परिजन से समझाइश भी की थी, लेकिन वे नहीं मानें। वे हनुमान पर पत्नी व बच्चों को छोड़ने का दबाव डाल रहे थे।
बीट कांस्टेबल पर धमकाने का भी आरोप
महिला ने गत नौ मई को एक व्यक्ति से नाता कर लिया था। फिर दोनों थाने में पेश हुए थे, जहां हनुमानराम के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। बीट कांस्टेबल ने हनुमानराम को कॉल किए थे। जिससे वो घबरा गया था। उसने अपने घरवालों को इस बारे में अवगत नहीं कराया था।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.