scriptपन्द्रह दिन में छह आरोपी जेल पहुंचे, अन्य का सुराग नहीं | Six accused arrived in jail in fifteen days, no clue of others | Patrika News

पन्द्रह दिन में छह आरोपी जेल पहुंचे, अन्य का सुराग नहीं

locationजोधपुरPublished: Dec 03, 2020 07:05:06 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अफीम गायब करने के संदेह में दो युवकों की हत्या प्रकरण- हार्डकोर बदमाश को फिर जेल भेजा

पन्द्रह दिन में छह आरोपी जेल पहुंचे, अन्य का सुराग नहीं

पन्द्रह दिन में छह आरोपी जेल पहुंचे, अन्य का सुराग नहीं

जोधपुर.
मणिपुर से तस्करी कर लाए अफीम के दूध को गायब करने के संदेह में दो युवकों की हत्या के मामले में कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस की रिमाण्ड पर चल रहा जिले का हार्डकोर व हिस्ट्रीशीटर गुरुवार को फिर से जेल भेज दिया गया। हत्या के पन्द्रह दिन बीतने के बाद पुलिस सिर्फ छह आरोपियों को गिरफ्तार कर पाई है।
थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि प्रकरण में मूलत: नोखड़ा भाटियान हाल आरटीओ के पीछे विष्णु नगर निवासी हार्डकोर व हिस्ट्रीशीटर मांगीलाल बिश्नोई सात दिन से रिमाण्ड पर था। रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए। पूछताछ के दौरान जेल से कॉल कर ओमप्रकाश उर्फ फौजी के मार्फत मणिपुर से अफीम का २१ किलो दूध मंगाने और अफीम की खेप न मिलने पर भाई व अन्य को भेजना कबूल किया। उसने बतौर कूरियर भैराराम डूडी व महेन्द्र चौधरी की हत्या के तुरंत बाद जेल में मोबाइल तोड़कर जलाने की जानकारी दी। पुलिस उससे मोबाइल बरामद नहीं कर पाई।
प्रकरण में ओमप्रकाश उर्फ फौजी, श्रवणराम जाट, हरिराम बिश्नोई, सुरेश नोखड़ा उसका भाई मांगीलाल, सुनील कांवा को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि भजनाराम फौजी, अनिल जाट, सुरेश बिश्नोई, पप्पाराम बिश्नोई व अन्य का अभी तक सुराग नहीं लग सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो