पुलिस वाहन को टक्कर मार भाग निकले तस्कर, पुलिस ने चलाई गोलियां

- बिना नम्बरी एसयूवी से 81 किलो डोडा चूरा बरामद

By: Vikas Choudhary

Published: 07 Sep 2020, 06:15 AM IST

जोधपुर.

लूनी थानान्तर्गत फींच गांव के पास रविवार को तीन एसयूवी में सवार मादक पदार्थ तस्कर सादे वस्त्रों में कमिश्नरेट के पश्चिमी जिले की जिला विशेष टीम (डीएसटी) की कार को तीन बार टक्कर मारने के बाद पिस्तौल लहराकर भाग निकले। पुलिस ने चार राउण्ड फायर कर रोकने का प्रयास किया, लेकिन तस्कर बिना नम्बर की एक एसयूवी छोड़ भागे। पुलिस ने एसयूवी में भरा 81 किलो डोडा चूरा जब्त किया है।
पुलिस के अनुसार फींच गांव में मादक पदार्थ की बड़ी खेप आने की सूचना पर डीएसटी प्रभारी एसआई सरजिल मलिक के नेतृत्व में तड़के चार बजे दो कारों में तलाश शुरू की गई। इस दौरान पुलिस ने एक एसयूवी को रोकने का इशारा किया, लेकिन तस्कर पुलिस पर एसयूवी चढ़ाने का प्रयास कर तेज रफ्तार से वाहन भगा ले गया। पीछा करने पर तस्करों ने एक खेत के पास कार रोकने के बाद गाड़ी पीछे लेकर पुलिस की कार को टक्कर मार दी और गांव की गलियों से भागने लगे। दुबारा पीछा करने पर तस्करों ने फिर पुलिस वाहन को टक्कर मारी और भाग निकले।

तलाश के दौरान गांव के चौराहे पर गुजरात के सूरत नम्बर की एक अन्य एसयूवी को रुकने का इशारा किया गया तो चालक वाहन भगा ले गया। पुलिस ने तस्करों को रोकने के लिए दो हवाई फायर किए। इसी दौरान बिना नम्बर की एक और एसयूवी नजर आने पर पुलिस ने उसके टायर पर दो गोली चलाई, लेकिन तेज रफ्तार व अंधेरा के कारण निशाना चूक बरामद किया।
पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट, जानलेवा हमला, राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। एक तस्कर मूलत: डोली हाल बालोतरा निवासी दिनेश डारा की पहचान हुई है। अन्य की पहचान कर पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं।

पंजीयन नम्बर नहीं, इंजन-चैसिस नम्बर घिसे
तस्करों के पास तीन एसयूवी थी। बिना नम्बर की एक एसयूवी पुलिस ने जब्त की। उसके इंजन व चैसिस नम्बर घिसे हुए थे। यह चोरी की होने का अंदेशा है। वहीं, एक अन्य एसयूवी पर बालोतरा के नम्बर लिखे थे। उसमें दिनेश डारा सवार था। तीसरी फॉरच्यूनर पर गुजरात में सूरत के नम्बर थे। इनके आधार पर तस्करों की पहचान की जा रही है।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned