गांव गांव मतदाता को रिझाने पहुंचे दावेदार

गांव गांव मतदाता को रिझाने पहुंचे दावेदार

Manish Panwar | Publish: Sep, 08 2018 10:20:42 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

पीपाड़सिटी. छात्र संघ के चार शीर्ष पदों के लिए एनएसयूआई,ए बीवीपी समर्थित प्रत्याशियों के साथ तेरह छात्राओं ने गांवों में जनस पर्क कर समर्थन की अपील की।

पीपाड़सिटी. राजकीय कन्या महाविद्यालय छात्र संघ के चार शीर्ष पदों के लिए एनएसयूआई,ए बीवीपी समर्थित प्रत्याशियों के साथ तेरह छात्राओं ने शनिवार को गांवों और शहरी क्षेत्र में जनस पर्क कर छात्राओं से वोट और समर्थन की अपील की। सूत्रों के अनुसार महाविद्यालय में वर्षो तक सत्तारूढ़ रही एबीवीपी ने एक मात्र अध्यक्ष पद पूजा गहलोत को मैदान में उतारा है।जिसके समर्थन में छात्र नेता सुमित्रा गहलोत, सीताराम टाक,जितु सैनी,माही टाक,रामकिशोर सैनी ने शहरी क्षेत्र में जनस पर्क कर अध्यक्ष पद के लिए समर्थन की अपील की।जबकि एनएसयूआई ने की छात्र नेता संगीता सैनी,अनीता सोलंकी,कैलाश टाक ने अध्यक्ष पद की प्रत्याशी ममता भाटी के साथ पेनल प्रत्याशी मंजू को उपाध्यक्ष,निकिता वैष्णव को महासचिव,आरती को संयुक्त सचिव पद के लिए 10 सित बर को होने वाले मतदान में भारी समर्थन का आव्हान करते हुए सोवनिया,खेजडला,रणसीगाँव में जनस पर्क किया।इसके साथ स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में अध्यक्ष पद पर लीला देवी,पारुल उपाध्यक्ष पद पर ममता,पूजा,महासचिव पद पर संहिता,सोनू जोशी,संयुक्त सचिव पद पर ज्योति सिसोदिया,शशिकांता संघर्ष को त्रिकोणीय बनाने के लिए समर्थकों के साथ जनस पर्क में ताकत झोंकते हुए इस बार निर्दलीयों पर भरोषा कर समर्थन की अपील के साथ महाविद्मुयालय विकास के साथ समस्याओं के समाधान के प्रति विश्वास जताया।

बालेसर. राजकीय महाविद्यालय बालेसर में छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज करते हुए गांव गांव दस्तक देकर छात्र-छात्रा मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान के लिए अपील की। बालेसर राजकीय महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर आठ प्रत्याशी मैदान में है। जिनमें अध्यक्ष पद पर एनएसयुआई के प्रत्याशी तुलछाराम चौधरी ने उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी लक्ष्मणराम मेघवाल, महासचिव पद पर मिश्रीलाल प्रजापत के साथ चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया। एनएसयूआई छात्र नेता देवाराम चौधरी, सोहन यादव, देवेन्द्र सीयोटा, सुरेन्द्र प्रजापत, लक्ष्मण डेरिया ने एनएसयूआई प्रत्याशी तुलछाराम के समर्थन में सम्पर्क किया। वहीं एबीवीपी के अध्यक्ष पर प्रत्याशी विष्णु सांखला ने भी अपने समर्थकों के साथ प्रचार अभियान शुरू किया। अध्यक्ष पर निर्दलीय प्रत्याशी सरिता सांखला ने भी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार शुरू किया। उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी मनीषा देवपाल ने चुनाव प्रचार तेज किया।

फलोदी. राजकीय पीजी महाविद्यालय, फलोदी में छात्रसंघ चुनाव के लिए एबीवीपी प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार शाम वाहन रैली निकालकर जीत के लिए सहयोग एवं समर्थन मांगा।
रैली में छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी की ओर घोषित प्रत्याशी गिरीश थानवी अध्यक्ष, सिद्धि राजपुरोहित उपाध्यक्ष, नरेन्द्र पुरोहित महासचिव व भागीरथ मेघवाल संयुक्त सचिव खुली गाड़ी में सवार थे तथा अन्य कार्यकर्ता एबीवीपी की झंडियां लगाए बाइक पर सवार थे। यह रैली पालिका चौराहा से रवाना हुई तथा शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned