script

शीला, हरदेव एवं सत्यप्रकाश को राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान, इस बार विभिन्न वर्ग के 99 शिक्षक होंगे सम्मानित

locationजोधपुरPublished: Sep 04, 2019 12:48:39 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

शिक्षा में नवाचारों के आधार पर जिले के राजकीय विद्यालयों के तीन शिक्षकों को राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान मिलेगा। इस बार राज्य स्तर पर विभिन्न वर्ग के 99 शिक्षक सम्मानित होंगे।

teachers will be awarded by rajasthan government

शीला, हरदेव एवं सत्यप्रकाश को राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान, इस बार विभिन्न वर्ग के 99 शिक्षक होंगे सम्मानित

जोधपुर. शिक्षा में नवाचारों के आधार पर जिले के राजकीय विद्यालयों के तीन शिक्षकों को राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान मिलेगा। इस बार राज्य स्तर पर विभिन्न वर्ग के 99 शिक्षक सम्मानित होंगे। जोधपुर से राउमावि धवा की प्रधानाचार्य शीला आसोपा को भामाशाहों को प्रेरित करने एवं शिक्षा में नवाचारों के प्रयोग करने आधार पर, राउमावि ऊंटवालिया के शिक्षक सत्यप्रकाश सेन को प्राथमिक कक्षाओं में नामांकन वृद्धि व राउप्रावि मण्डलाखुर्द के शिक्षक हरदेव पालीवाल को राज्य स्तरीय पुरस्कार मिलेगा।
जयपुर स्थित बिड़ला ऑडिटोरियम में गुरुवार को शिक्षक सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अध्यक्षता शिक्षा मन्त्री गोविन्द सिंह डोटासरा, विशिष्ट अतिथि व तकनीकी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग और भंवर सिंह भाटी होंगे। सहायक निदेशक डॉ. राजूराम चौधरी ने बताया कि राउमावि बावड़ी के व्याख्याता आनन्द कुमार शर्मा, रामावि धर्मादिया बेरा बालेसर के वरिष्ठ अध्यापक केशवकुमार कवाडिय़ा व राउप्रावि शेरोजी की ढाणी के अध्यापक रूपचन्द बाकोलिया को जिला स्तर पर 2 अक्टूबर को सम्मानित किया जाएगा।
ब्लॉक स्तर पर शेरगढ़़ से व्याख्याता नवीन देवड़ा, सेखाला से प्रधानाचार्य कोमलसिंह चम्पावत, जोधपुर शहर से अरीफ ा सुल्ताना, देचू से अचल सिंह भाटी, भारत सिंह रावलोत, लूणी से नरेन्द्र सिंह परिहार, चतुराराम, तिंवरी से श्मशेर सिंह खींची, अर्चना नवल, बिलाड़ा से संग्राम जाट, सुरजीत सिंह, भोपालगढ़ से बलदेवराम चौधरी व जेठाराम व बालेसर से दीपाराम चौधरी को सम्मानित किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो