scriptशादी के दस दिन बाद लाखों के जेवर लेकर दुल्हन गायब | Ten days after the wedding the bride disappeared with jewelry | Patrika News

शादी के दस दिन बाद लाखों के जेवर लेकर दुल्हन गायब

locationजोधपुरPublished: Aug 07, 2020 11:35:05 am

– महिला व उसके रिश्तेदारों पर एफआइआर दर्ज

जोधपुर. बनाड़ थानान्तर्गत जाजीवाल कांकरला गांव में शादी के दस दिन बाद ही एक दुल्हन सोने-चांदी के लाखों के आभूषण लेकर गायब हो गई। दुल्हन व उसके रिश्तेदारों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।
पुलिस के अनुसार जाजीवाल कांकरला निवासी महेन्द्र देवासी की शादी १३ जुलाई को बूंदी जिले में बलदेवपुरा निवासी प्रतिभा के साथ कराई गई थी। २४ जुलाई की रात प्रतिभा बिना बताए घर से गायब हो गई। इस संबंध में २५ जुलाई को बनाड़ थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई। इस बीच, घर से शादी में करवाए सोने की रखड़ी सैट, सोने की कंठी, कान के झुमके व टोपस, मंगलसूत्र, सोने की बाली, चांदी की पाजयेब व चांदी का कंदोरा भी गायब मिले। परिजन को अंदेशा है कि महिला ही आभूषण लेकर गायब हुई है। उनका आरोप है कि प्रतिभा को मुंशीलाल देवासी, कुलदीप रैगर, भीमा जाट व जितेन्द्र ने आभूषण के साथ गायब किया है। जो महिला के रिश्तेदार हैं।
बनाड़ थानान्तर्गत जाजीवाल कांकरला गांव में शादी के दस दिन बाद ही एक दुल्हन सोने-चांदी के लाखों के आभूषण लेकर गायब हो गई। दुल्हन व उसके रिश्तेदारों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो