विकास की दृष्टि से पिछड़ा है शेरगढ़-इंदा

Manish Panwar | Publish: Oct, 10 2018 05:49:30 PM (IST) | Updated: Oct, 10 2018 05:49:31 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

शेरगढ़. कांग्रेस से टिकट के दावेदार व चेंजमेकर जसवंत सिंह इंदा की नजर में शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र विकास की दृष्टि से पिछड़ा हुआ क्षेत्र है।

शेरगढ़. कांग्रेस से टिकट के दावेदार व चेंजमेकर जसवंत सिंह इंदा की नजर में शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र विकास की दृष्टि से पिछड़ा हुआ क्षेत्र है। इस क्षेत्र में रोजगार व बालेसर में पत्थर व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए रीको इंडस्ट्रियल एरिया की जरूरत है। जिसकी लंबे समय से दरकार है। शेरगढ़ को फलोदी, पचपदरा और जोधपुर से रेलवे लाइन से जोड़ा जाना अतिआवश्यक है। जिससे युवाओं को रोजगार मिलेगा। क्षेत्र में सैनिक बाहुल्य क्षेत्र होने से सैनिक स्कू  ल व केन्द्रीय विद्यालय खुलवाना है। किसानों के लिए घर-घर विद्युत कनेक्शन के साथ किसानों को १२ घंटे विद्युत आपूर्ति करवाना, गांव-गांव में हिमालय पेयजल लाईन से जोडऩा, बालेसर में सैटेलाईट अस्पताल व ट्रोमा सेंटर खुलवाया जाए। सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाना, गांवों को सड़कों से जोडऩा साथ ही बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए गांव-गांव बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय खुलवाया जाने की आवश्यकता है।जिसकी लंबे समय से दरकार है। शेरगढ़ को फलोदी, पचपदरा और जोधपुर से रेलवे लाइन से जोड़ा जाना अतिआवश्यक है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned