scriptमोबाइल पर कर रही थी बात, मौत ने दिया धक्का | The lady was talking on mobile, pushed by death | Patrika News

मोबाइल पर कर रही थी बात, मौत ने दिया धक्का

locationजोधपुरPublished: Dec 17, 2018 12:43:06 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– लाठी रेलवे स्टेशन के पास हादसा

The lady was talking on mobile, pushed by death

मोबाइल पर कर रही थी बात, मौत ने दिया धक्का

जोधपुर. जैसलमेर में लाठी रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन में पांव फिसलने से एक महिला के बाहर गिरने से मृत्यु हो गई। वह मोबाइल पर बात कर रही थी। एसडीएम पोकरण मामले की जांच करेंगे।
जीआरपी थानाधिकारी रविन्द्र बोथरा ने बताया कि जैसलमेर में खेजड़पाड़ा निवासी आनंद कुमार चाण्डक अपने परिवार के साथ जैसलमेर-बान्द्रा टर्मिनल ट्रेन में सवार होकर अहमदाबाद जा रहा था। ट्रेन के रवाना होते ही सभी ने खाने की तैयारी शुरू की। इतने में किसी का फोन आने पर पुत्रवधू सुरभि (21) पत्नी कपिल चाण्डक बात करने लगी। वह बात करते हुए हाथ धोने के लिए जाने लगी। वह कोच के गेट तक पहुंच गई। इतने में चलती ट्रेन का दरवाजा खुल गया और पास खड़ी सुरभि का एकदम पांव स्लिप हो गया। वह चलती ट्रेन से बाहर जा गिरी। काफी देर तक उसके बर्थ तक न लौटने पर परिजन पीछे गए, लेकिन सुरभि नहीं मिली। आशंका होने पर उन्होंने चेन खींचकर ट्रेन रुकवाई। गार्ड को मामले की जानकारी दी। तब चालक ने आठ-दस किमी ट्रेन पीछे ली तो ट्रैक के पास सुरभि गम्भीर घायल हालत में मिली। उसे ट्रेन में ही गोमट रेलवे स्टेशन लेकर आए, जहां से एम्बुलेंस में पोकरण के राजकीय चिकित्सालय लेकर गए। इलाज के दौरान शनिवार देर रात उसकी मृत्यु हो गई। शव जैसलमेर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां रविवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपा गया।
मृतका के ससुर आनंद कुमार चाण्डक की तरफ से मर्ग दर्ज किया गया है। चूंकि मृतका की शादी दो साल पहले ही हुई थी। इसलिए मामले की जांच एसडीएम पोकरण करेंगे। मृतका का पीहर जैसलमेर के पंसारी बाजार में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो