scriptMaid stole jwellery : नौकरानी ने लॉकर से चुराया था चालीस तोला सोना | The maid stole forty tola of gold from the locker | Patrika News

Maid stole jwellery : नौकरानी ने लॉकर से चुराया था चालीस तोला सोना

locationजोधपुरPublished: Oct 05, 2022 12:04:37 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– आरोपी महिला गिरफ्तार, सोने का हार, तीन अंगूठियां, झुमके, चेन, फिणियां व चांदी की चुडि़यां बरामद

Maid stole jwellery : नौकरानी ने लॉकर से चुराया था चालीस तोला सोना

Maid stole jwellery : नौकरानी ने लॉकर से चुराया था चालीस तोला सोना

जोधपुर।
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत (Police station Chopasni housing board) रूप नगर द्वितीय स्थित मकान में घरेलू नौकरानी ने पति की मदद से अलमारी का लॉकर खोल चालीस तोला सोना व बीस तोला चांदी के आभूषण (Maid stole gold and silver jwellery) चुरा लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को नौकरानी को गिरफ्तार (Maid arrested in theft case) कर चोरी के कुछ जेवर बरामद किए। उसके पति की तलाश की जा रही है।
थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि रूप नगर द्वितीय निवासी निजी बैंक कर्मचारी मनीष मकवाना पुत्र किशनसिंह के घर में अलमारी का लॉकर खोलकर चालीस तोला सोना व बीस तोला चांदी के आभूषण चुरा लिए गए थे। इसका पता लगने पर उसने तीन अक्टूबर को चोरी का मामला दर्ज कराया था। घर में मनीष के अलावा घरेलू कामकाज के लिए पूजा ही आती जाती थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एएसआइ पप्पाराम ने नौकरी पूजा को हिरासत में लिया और पूछताछ की। उसने आभूषण चोरी करना स्वीकार कर लिया। इस पर मूलत: मध्यप्रदेश में नीमच के बिसलवास खुर्द हाल श्याम नगर निवासी पूजा पत्नी विक्रम भील को गिरफ्तार किया। उसकी निधानदेही से चोरी का सोने का गले का हार, सोने की तीन अंगूठियां, एक जोड़ी झुमका, सोने की एक चेन, सोने की पांच फिणियां और चांदी की एक जोड़ी चुडि़यां बरामद की गई है।
चोरी के बाकी के आभूषण पूजा के पति विक्रम के पास बताए जाते हैं। अब विक्रम के संबंध में जांच व बाकी के आभूषण बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
धीरे-धीरे चुराए सभी आभूषण
पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला को अलमारी व लॉकर के कमरे की चाबी के बारे में जानकारी थी। मौका पाकर वह लॉकर खोलकर धीरे-धीरे एक-एक या दो-दो आभूषण चुराने लग गई थी। इसमें उसका पति भी शामिल था। गत दिनों मालिक ने लॉकर संभाला तो जेवर गायब पाए। तब चोरी का पता लग पाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो