scriptवृद्धा सोती रही, चोर 12 तोला सोना व एक लाख चुरा ले गया | The old woman slept, the thief stole 12 tola of gold and one lakh | Patrika News

वृद्धा सोती रही, चोर 12 तोला सोना व एक लाख चुरा ले गया

locationजोधपुरPublished: Oct 24, 2021 01:41:27 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चावण्डा गांव में वारदात, संदिग्धों से पूछताछ में जुटी पुलिस

वृद्धा सोती रही, चोर 12 तोला सोना व एक लाख चुरा ले गया

वृद्धा सोती रही, चोर 12 तोला सोना व एक लाख चुरा ले गया

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत चावण्डा गांव स्थित मकान में सेंध लगाकर चोरों ने ताले तोड़कर 12 तोला सोने के जेवर व एक लाख रुपए चुरा लिए। वारदात के दौरान वृद्धा अकेली घर में सो रही थी।
पुलिस के अनुसार चावण्डा गांव निवासी सायर कंवर (74) पत्नी बेरीलालसिंह राजपुरोहित के मकान में चोरी हुई है। वो गुरुवार रात घर के मुख्य गेट के पास बने कमरे में सो रही थी। वह दूसरे दिन सुबह उठी तो लोहे का बक्सा व लोहे की टंकी में रखा सामान अस्त-व्यस्त था। उसमें रखे 12 तोला सोने के आभूषण व एक लाख रुपए गायब थे। महिला ने ससुराल में पुत्रियों को सूचना दी। आस-पास के लोग भी वहां आए। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद चोरी का मामला दर्ज किया। जांच कर रहे एएसआइ सुरताराम ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस का कहना है कि वृद्धा की चार पुत्रियां ही हैं। जो शादीशुदा हैं और ससुराल रहती हैं। वृद्धा अकेली ही घर में रहती हैं। रात को पीछे खेत से चोर मकान में घुसे और मुख्य दरवाजा अंदर से बंद कर जेवर व रुपए चुरा लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो