scriptपत्नी की मदद करने पर था विवाद, पत्थर से चेहरा कुचलकर की थी हत्या | There was a dispute over helping his wife, he was murdered by crushin | Patrika News
जोधपुर

पत्नी की मदद करने पर था विवाद, पत्थर से चेहरा कुचलकर की थी हत्या

– हमले में घायल युवक का दम टूटा
– तीनों आरोपियों का लगा सुराग

जोधपुरOct 10, 2019 / 12:20 am

Vikas Choudhary

पत्नी की मदद करने पर था विवाद, पत्थर से चेहरा कुचलकर की थी हत्या

पत्नी की मदद करने पर था विवाद, पत्थर से चेहरा कुचलकर की थी हत्या

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत केके कॉलोनी में देवनारायण मंदिर के बाहर पत्थर से मुंह कुचलने से घायल कुक की बुधवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में मृत्यु हो गई। मृतक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। जबकि रावण दहन के दौरान एक आरोपी गुब्बारे फुलाकर बेचने में पत्नी की मदद कर रहा था। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद और फिर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी व उसके दो सहयोगियों को देर रात गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी मुक्ता पारीक के अनुसार मंगलवार देर रात केके कॉलोनी श्रवण (३८) पुत्र लालाराम बावरी पर मंदिर के बाहर तीन युवकों ने हमला किया और बड़े पत्थर से उसका मुंह कुचल दिया था। मुंह के अंदर खून अधिक बहने से उसकी हालत गंभीर हो गई थी।
झगड़े का पता लगने पर पिता वारदातस्थल पहुंचे और उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां तडक़े पांच बजे उसकी मृत्यु हो गई। पिता की तरफ से राजीव गांधी कॉलोनी निवासी चंदू बावरी, कैलाश बावरी व रोशन बावरी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा गया।
पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर चंदू बावरी, कैलाश बावरी व रोशन बावरी को गिरफ्तार कर लिया।
पानी पुरी के ठेले पर झगड़ा और फिर हत्या

पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद के चलते श्रवण व उसकी पत्नी अलग रहते हैं। रावण दहनस्थल के पास ही पत्नी गुब्बारे बेच रही थी। उसके सारे गुब्बारे बिक गए थे। तब चंदू ने गुब्बारे फूलाने में महिला की मदद की थी। दूर बैठा श्रवण यह देख रहा था। उसने किसी लडक़े के माध्यम से पत्नी की मदद न करने का संदेश चंदू तक पहुंचाया था। इसके बाद चंदू अपने दो दोस्तों के साथ वहां से घर के लिए रवाना हो गया। रास्ते में तीनों गोलगप्पे खाने रुके, जहां श्रवण भी पहुंच गया। पत्नी की मदद करने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा और विवाद हो गया था।
शिनाख्त न हो पाए, इसलिए चेहरा कुचला
मृतक के चेहरे को छोड़ शरीर के अन्य हिस्से में कोई चोट नहीं लगी। पुलिस को अंदेशा है कि चेहरा छुपाने या शिनाख्त न हो इसलिए उसका चेहरा कुचला गया था।

Home / Jodhpur / पत्नी की मदद करने पर था विवाद, पत्थर से चेहरा कुचलकर की थी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो