Video : घायल होने के बाद भी होटल संचालक ने लुटेरे को पकड़ पुलिस को सौंपा, 28 हजार रुपए व मोबाइल लूटकर भागे थे लुटेरे

सिर से खून बहने के बावजूद होटल मालिक ने करीब एक किमी तक पीछा कर एक हमलावर को पकड़ पुलिस को सौंपा, जबकि दूसरे हमलावर का सुराग नहीं लग पाया।

By: Harshwardhan bhati

Updated: 30 Dec 2018, 05:01 PM IST

जोधपुर. प्रतापनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात दो युवकों ने कायलाना रोड पर मीरां नगर स्थित एक होटल के मालिक के सिर पर वार कर 28 हजार रुपए और एक मोबाइल लूट लिया। सिर से खून बहने के बावजूद होटल मालिक ने करीब एक किमी तक पीछा कर एक हमलावर को पकड़ पुलिस को सौंपा, जबकि दूसरे हमलावर का सुराग नहीं लग पाया।

मीरां नगर निवासी मूलसिंह (38) पुत्र प्रतापसिंह ने बताया कि शुक्रवार रात वह संबोधि धाम के पास होटल के हॉल में सो रहा था। सिरहाने के पास मोबाइल और रुपए की थैली रखी थी। इसमें 28 हजार 600 रुपए रखे थे। रात करीब एक बजे लोहे के जंगले से दो युवक हॉल में उतरे। उनकी पदचाप सुनकर मूलसिंह की आंख खुल गई। वह कम्बल हटाकर उठने लगा, इतने में दोनों युवक पास आए और सिरहाने रखा मोबाइल व रुपए की थैली उठाकर भागने लगे। मूलसिंह के उठने पर एक युवक ने किसी धारदार हथियारसे उसके सिर पर वार कर दिया। इससे उसके सिर से खून बहने लगा।

इसके बाद भी मूलसिंह ने हिम्मत नहीं हारी और वह चोर-चोर चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे तीन कर्मचारी भी उठ गए और हमलावरों का पीछा शुरू किया। सिर से खून निकलने के बावजूद मूलसिंह ने करीब एक किमी तक पीछा कर बापू कॉलोनी निवासी मोहम्मद हुसैन (19) पुत्र मोहम्मद रफीक को पकड़ लिया। जिसे बाद में पुलिस को सौंपा गया। फरार होने वाले युवक की तलाश की जा रही है। थानाधिकारी पुष्पेन्द्र आढ़ा का कहना है कि मूलसिंह की तरफ से शनिवार को होटल में घुसकर मारपीट व लूटपाट करने का मामला दर्ज कर आरोपी मोहम्मद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाने में जताया रोष
वारदात के बाद आस-पास के लोग मध्यरात्रि और फिर शनिवार सुबह प्रतापनगर थाने पहुंचे व फरार होने वाले हमलावर को पकडऩे की मांग की। उन्होंने हमले के प्रति विरोध भी जताया। पुलिस अधिकारियों ने निष्पक्ष जांच का विश्वास दिलाया।

Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned