scriptचोरों ने एक ही रात में 3 मकानों में लगाई सेंध | Thieves broke into 3 houses in one night | Patrika News

चोरों ने एक ही रात में 3 मकानों में लगाई सेंध

locationजोधपुरPublished: Jul 29, 2021 10:47:28 am

Submitted by:

pawan pareek

सेतरावा क्षेत्र के गांव सोलंकियातला में एक ही रात में 4 घरों को चोरों ने अपना निशाना बनाया। मंगलवार रात चोरों ने इन घरों में सेंध लगाते हुए सोने चांदी व नकदी चुरा ले उड़े।

चोरों ने एक ही रात में 3 मकानों में लगाई सेंध

चोरों ने एक ही रात में 3 मकानों में लगाई सेंध

सेतरावा (जोधपुर). सेतरावा क्षेत्र के गांव सोलंकियातला में एक ही रात में 4 घरों को चोरों ने अपना निशाना बनाया। मंगलवार रात चोरों ने इन घरों में सेंध लगाते हुए सोने चांदी व नकदी चुरा ले उड़े।
सोलंकियातला के रूगाणी कुम्हारों की ढ़ाणियों में चोर चुतराराम पुत्र नेताराम कुमावत के घर में खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुए। परिजन बाहर सोए थे। चोरों ने कमरे का सामान बिखरते हुए सूटकेस उठाकर ले गए। घर से करीब 200 फीट की दूर इसको फेंक दिया। घर से नकदी व गहने चोरी कर लिए।
इन्ही ढाणियों में नाथूराम पुत्र कानाराम के मकान में भी चोरों ने घर में घुस कर कमरे के अंदर का सामान बिखेर दिया। वहां रखी अटैची व पेटी को खेत में ले भागे, सवेरे वारदात का पता चलने पर पदचिह्न देखते हुए गए तो घर से 300 फीट की दूरी अटैची व पेटी टूटी मिली। इसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात व नकदी गायब मिली।

वहीं दलपतसिंह पुत्र जैतसिंहभाटी के घर में भी चोरों ने धावा बोला। यहां भी कमरे में रखा सूटकेस व लोहे का बक्सा उठाकर चले गए। सूटकेस व बक्से घर से करीब 500 फीट दूर फेंक दिया। उसमें गहने नकदी ले गए।
चौथे घर चोरी की भनक लगते ही भाग छूटे
सोलंकियातला में 3 घरों पर निशाना साधने में सफल रहे चोर चौथे घर में दाखिल हुए, लेकिन यहां घर वालों को इसकी भनक लग गई, लोग इसका पीछा करते इससे पहले ही वे भाग गए। भाटियों की ढ़ाणियों निवासी उम्मेदसिंह पुत्र भंवरसिंह भाटी के मकान में पीछे की खिड़की तोड़ चोरों ने अंदर प्रवेश किया। खटखट की आवाज पर महिला जाग गई तथा शोर मचाया तो दो लोग हाइवे की ओर भाग गए।
पुलिस ने किया मौका मुआयना
सूचना पर शेरगढ़ थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। मौके पर बिखरा हुआ सामान, सूटकेस, खिड़कियां आदि टूटी मिली। ग्रामीणों से वारदात की जानकारी लेकर पुलिस जांच शुरू की हैं। ग्रामीणों ने चोरी की वारदातों पर रोष प्रकट करते हुए शीघ्र पर्दाफाश कर चोरों को पकडऩे की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो