बीएसएनएल कार्यालय को चोरों ने बनाया निशाना

.लोहावट कस्बे में पल्ली रोड पर स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड के कार्यालय को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है। चोरों ने कार्यालय के कमरों के ताले तोड़कर बैटरी, केबल आदि सामान चुराकर ले गए।

By: pawan pareek

Published: 22 Feb 2021, 11:20 AM IST

लोहावट (जोधपुर) . लोहावट कस्बे में पल्ली रोड पर स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड के कार्यालय को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है। चोरों ने कार्यालय के कमरों के ताले तोड़कर बैटरी, केबल आदि सामान चुराकर ले गए।

बीएसएनएल के कनिष्ठ अभियंता भंवरलाल जयपाल ने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े दस बजे ड्यूटी पर कार्यालय में आया। उस दौरान मुख्य गेट का ताला खोलकर कार्यालय में पहुंचने के दौरान चैनल गेट एवं अंदर के तीन कमरों के ताले टूटे हुए तथा दरवाजे खुले हुए पाए गए।

कमरों के अंदर सामान भी अस्तव्यस्त पड़ा हुआ था। कमरों में इंजन रूम में 12 वॉल्ट की बैटरी, एमडीएफ रुम से करीब 30-40 मीटर डीसी केबल, टूल बैग, दीवार पंखा एवं इलेक्ट्रिक सामान, 12 एफडब्लूटी व उसकी छोटी बैटरी गायब मिले। जिसे अज्ञात चोर ले गए।

लोहे के तार काट दीवार फांद कर घुसे चोर
बीएसएनएल कार्यालय में हुई चोरी की वारदात में अज्ञात चोर दीवार को फांदकर अंदर घुसे। दीवार पर लोहे के तार लगाए है। जिन्हें चोरों ने काट कर दीवार को फांदा तथा चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वापस इसी रास्ते से बाहर निकले। इधर चोरी की जानकारी पर लोहावट पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा मौका-मुआयना किया।

pawan pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned