scriptफायरिंग व तलवारों से हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार | Three accused of firing and assault with swords arrested | Patrika News

फायरिंग व तलवारों से हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Jul 28, 2021 01:24:38 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– आपसी रंजिश में दुकानदार दिनदहाड़े जानलेवा हमले का मामला

फायरिंग व तलवारों से हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

फायरिंग व तलवारों से हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
वाहन सीजर गैंग में वर्चस्व को लेकर चल रही रंजिश में गत दिनों डिगाड़ी में आरसी मार्केट दस दुकान के पास दुकान में फायरिंग व तलवारों से हमला करने के मामले में बनाड़ थाना पुलिस ने मंगलवार को गडरिया गैंग के तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है।
थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि गत 20 जुलाई को आरसी मार्केट में इलेक्ट्रोनिक दुकान में बैठे राजेशसिंह पर बिना नम्बर बोलेरो कैम्पर में आए हमलावरों ने फायरिंग की थी। फिर तलवारों व सरियों से भी हमला किया गया था। इससे राजेश घायल हो गया था। पिता राजेन्द्रसिंह की तरफ से गडरिया गैंग के गिरधरसिंह, भरतसिंह, दुष्यंतसिंह आदि के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिशें दी गईं, लेकिन हाथ नहीं आ रहे थे। इस बीच, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसआइ हरिमन मीना व एएसआइ कुशालराम की टीम ने क्षेत्र में दबिश देकर मूलत: रावनियाना गांव हाल न्यू बीजेएस कॉलोनी निवासी भरतसिंह पुत्र शंभुसिंह, मूलत: बांवरला हाल डिगाड़ी में महादेव नगर निवासी दुष्यंतसिंह पुत्र रामसिंह और मूलत: रामपुरिया गांव हाल नांदड़ी निवासी भोमसिंह पुत्र कल्याणसिंह को गिरफ्तार किया। हमले में शामिल गिरधरसिंह व अन्य की तलाश की जा रही है।
पुलिस का कहना है कि फाइनेंस कम्पनी के लिए वाहन सीज करने को लेकर दोनों गैंग में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। इसको लेकर डेढ़ साल पहले मानजी का हत्था में हमला व फायरिंग की गई थी। इसका बदला लेने के लिए गत 20 जुलाई को राजेशसिंह पर हमला किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो