scriptदो घंटे में तीन कारें चोरी, चौथी कार तोड-फोड़ कर छोड़ी | Three cars stolen in two hours, fourth car was broken into | Patrika News
जोधपुर

दो घंटे में तीन कारें चोरी, चौथी कार तोड-फोड़ कर छोड़ी

– बीजेएस कॉलोनी में तीन किमी के दायरे में वारदातें

जोधपुरJul 03, 2020 / 12:22 am

Vikas Choudhary

दो घंटे में तीन कारें चोरी, चौथी कार तोड-फोड़ कर छोड़ी

दो घंटे में तीन कारें चोरी, चौथी कार तोड-फोड़ कर छोड़ी

जोधपुर.
अनलॉक के साथ सक्रिय वाहन चोर गिरोह ने बीजेएस कॉलोनी में तीन-चार किमी क्षेत्र में घरों के बाहर खड़ी तीन कारें चुरा लीं और चौथी कार चुरा न पाने पर तोड-फोड़ कर भाग गए। महामंदिर थाने में तीन मामले दर्ज किए गए हैं।
पुलिस के अनुसार बीजेएस कॉलोनी में मोहन नगर निवासी मोहम्मद रफीक पुत्र दीन मोहम्मद की कार घर के बाहर खड़ी थी। बुधवार तड़के 2.30 बजे चोरों ने कार चुरा ली। वहीं, गजसिंह कॉलोनी निवासी भानुप्रकाश पुत्र उदाराम जाट की कार तड़के 3.30 बजे कोई चोर चुरा ले गया। इसी प्रकार, मोहन नगर निवासी दीपेन्द्रपालसिंह पुत्र दिलीपसिंह की कार घर के बाहर से तड़के 4.37 बजे चोरों ने चुरा ली। सुबह होने पर तीनों कार मालिकों को वारदात का पता लगा। उन्होंने तलाश के बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन चोरों व वाहनों का पता नहीं लग पाया। इस संबंध में तीनों की तरफ से अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं।
कस्टम अधिकारी की कार चुरा न पाए तो तोड़-फोड़ की
कार चुराने के प्रयास की एक अन्य वारदात बीजेएस कॉलोनी में ही हुई। कस्टम में अधिकारी की कार घर के बाहर खड़ी थी। चोरों ने पहले तो उसे चुराने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। कार के सारे कांच तोड़-फोड़ डाले और अंदर से कीमती सामान चुरा लिए।
होटल के बाहर से ट्रेलर चोरी
चौहाबो थानान्तर्गत डीपीएस बाइपास पर होटल के बाहर खड़ा एक ट्रेलर चोरी हो गया। पुलिस के अनुसार भरतपुर निवासी सतवीर पुत्र खिलोना जाट ने अपना ट्रेलर गत २६ जून को बाइपास पर होटल के बाहर खड़ा किया था। उसने गत २९ जून को देखा तो ट्रेलर गायब था।

Home / Jodhpur / दो घंटे में तीन कारें चोरी, चौथी कार तोड-फोड़ कर छोड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो