scriptचोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन वारदातें कबूली | Two accused of theft arrested, three cases confessed | Patrika News

चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन वारदातें कबूली

locationजोधपुरPublished: Oct 10, 2019 12:48:24 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चोरी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त

चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन वारदातें कबूली

चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन वारदातें कबूली

जोधपुर.
देवनगर थाना पुलिस ने मसूरिया में बालाजी हिल्स कॉलोनी स्थित सूने मकान के ताले तोडक़र दस लाख रुपए के आभूषण व रुपए चोरी का पर्दाफाश कर बुधवार को शातिर नकबजन सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने चोरी की दो और वारदातें भी कबूल की है।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) के अनुसार बालाजी हिल्स कॉलोनी निवासी फतेहराज प्रजापत अपने परिवार के साथ गत ४ अक्टूबर को महामंदिर गया था। दूसरे दिन सुबह छह बजे घर लौटा तो ताले टूटे हुए थे। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने मकान के दरवाजों के ताले तोडऩे के साथ ही अलमारी तोड़ दस लाख रुपए के सोने व चांदी के आभूषण और रुपए चुरा लिए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो उदयमंदिर आसन निवासी शातिर नकबजन अब्दुल कलाम की भूमिका संदिग्ध नजर आई। थानाधिकारी सत्यप्रकाश बिश्नोई के नेतृत्व में उप निरीक्षक सरजिल मलिक ने तलाश शुरू की। नागौरी गेट थाने के हेड कांस्टेबल गोपालसिंह व जगदीशराम और तकनीकी विशेषज्ञ प्रेम चौधरी के सहयोग से अब्दुल कलाम उर्फ बंटी उर्फ कायरा उर्फ भूरिया पुत्र नियाज मोहम्मद और पाल लिंक रोड पर राजीव गांधी कॉलोनी निवासी मनीष पुत्र श्यामलाल वाल्मिकी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। आरोपियों ने २२ सितम्बर की रात चौहाबो में सेक्टर ११ स्थित मकान से लाखों के आभूषण व रुपए और एक माह पहले चौहाबो के सेक्टर १५ में डेयरी की दुकान के शटर का ताला तोड़ रुपए चोरी करना कबूल किया। आरोपी अब्दुल कलाम के खिलाफ चोरी व नकबजनी और हमले के १८ मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो