scriptशहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के संभावित दावेदार विनोद सिंघवी ने खोला अपना विजन | Vinod Singhvi, the BJP's potential contender from the city assembly co | Patrika News

शहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के संभावित दावेदार विनोद सिंघवी ने खोला अपना विजन

locationजोधपुरPublished: Oct 13, 2018 09:33:32 pm

Submitted by:

Abhishek Bissa

जोधपुर. जोधपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के संभावित दावेदार विनोद सिंघवी ने भी अपना विजन खोल दिया है।

Vinod Singhvi, the BJP's potential contender from the city assembly co

शहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के संभावित दावेदार विनोद सिंघवी ने खोला अपना विजन

जोधपुर. जोधपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के संभावित दावेदार विनोद सिंघवी ने भी अपना विजन खोल दिया है। उन्होंने कहा कि वे अगर विधायक चुने जाएंगे तो सर्वप्रथम पुराने शहर की सबसे बड़ी समस्या बरसात में पानी निकासी को दुरुस्त करवाएंगे। इसके अलावा साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देंगे। सडक़ व सीवर लाइन पर भी कार्य करेंगे। बदहाल सडक़ें सही करवाएंगे। सीवरेज समस्या का स्थाई समाधान करेंगे। बिजली के खुले तारों का भी समाधान करवाएंगे। ताकि कम से कम बिजली के कारण हादसे न हो। शहर में बारिश के दिनों में अक्सर पानी का बाळा तेज हो जाता है। इस कारण जल निकासी ढंग से नहीं हो पाती। इस कारण से सीवरेज की समस्या भी शहर में पैदा हो जाती है। शहर में सफाई व्यवस्था का ढर्रा भी बिगड़ा हुआ है। इन सभी कार्यों को वे प्राथमिकता से करवाएंगे। ताकि आमजन को राहत मिले।इसके अलावा वे चिकित्सा सेवाओं में भी सुधार लाएंगे।
शहर के स्वास्थ्य केन्द्रों की स्थिति भी सुधरवाएंगे। डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज संबंद्ध अस्पताल के अधूरे पड़े कार्यों को भी पूरा करवाएंगे। शहर की एयर कनेक्टिविटी सुधारने का भी प्रयास करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो