आदर्श विधानसभा बने शेरगढ़: राठौड़

आदर्श विधानसभा बने शेरगढ़: राठौड़

Manish Panwar | Publish: Oct, 25 2018 07:05:11 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

शेरगढ़. भाजपा से संभावित दावेदार व वर्तमान विधायक बाबूसिंह राठौड़ का सपना है कि पूरे प्रदेश में शेरगढ़ विधानसभा में मूलभूत व बुनियादी सुविधाओं के साथ एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बने।

शेरगढ़. भाजपा से संभावित दावेदार व वर्तमान विधायक बाबूसिंह राठौड़ का सपना है कि पूरे प्रदेश में शेरगढ़ विधानसभा में मूलभूत व बुनियादी सुविधाओं के साथ एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बने। राठौड़ का मानना है कि क्षेत्र में 361 राजस्व गांवों में हिमालय का पानी पहुंचेगा। करीब 500 नये राजस्व गांवों को प्रधानमंत्री सड़क योजना से जोड़ा जाएगा। क्षेत्र में 20 प्रतिशत वंचित ढाणियों व गांवों को विद्युत सुविधा से जोड़ा जाएगा। सेखाला व शेरगढ़ में 132 केवी विद्युत ग्रेड सब स्टेशन बनाने, सेखाला में पुलिस थाना, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, सरकारी कार्यालय व राजकीय महाविद्यालय की जरुरत है। शेरगढ़ में वीर शिरोमणी देवराज राजकीय महाविद्यालय का भवन निर्माण करवाना उनकी प्राथमिकता होगी। राठौड़ का मानना है कि बालेसर, सेखाला व शेरगढ़ तीनों तहसीलों में जनता की मांग के अनुरूप उपतहसीलें बनवाना, फलोदी रोड फांटा पर पूर्व सैनिकों के लिए अस्पताल व सैनिक कार्यालय खुलवाना, किसानों की समस्या को ध्यान में रखते में गौण मण्डी ख्ुालवाना व खासकर बालेसर खन्न क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए औद्योगिक क्षेत्र घोषित करवाना उनकी प्राथमिकता है। शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आम गरीब को न्याय व हर हाथ को रोजगार देने के प्रयासों के साथ बुनियादी सुविधाओं को लागू कर शेरगढ़ को आदर्श विधानसभा क्षेत्र का दर्जा दिलाना विजन होगा। निप्र

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned