scriptकोरोना काल में सहयोग देने वाली नारी शक्ति का होगा सम्मान | Woman power supported during the Corona period will be respected | Patrika News

कोरोना काल में सहयोग देने वाली नारी शक्ति का होगा सम्मान

locationजोधपुरPublished: Feb 28, 2021 07:56:51 pm

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर किया जाएगा

जोधपुर. कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रही दुनिया के बीच परिवार का अर्थ संभालने वाली नारी शक्ति ने तन, मन व धन से सहयोग दिया। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एचडीएफसी बैंक वुमन ऑनर डे की ओर से आयोजित समारोह में कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिला शक्ति का सम्मान 6 मार्च को पांच बत्ती स्थित होटल पार्क प्लाजा में किया जाएगा।
इनमें रोटरी क्लब ऑफ जोधपुर संस्कार के माध्यम से समाज के वंचित वर्ग के सेवा कार्यो से जुडी अलका बेनीवाल, अपने अनूठे अभियान से पूरे भारत वर्ष में पहचान बना रोटरी क्लब ऑफ जोधपुर गरिमा की अध्यक्ष निमिशा भंडारी, बालिकाओं में मासिक धर्म की भ्रांतियों के निवारण के लिए जागरूकता कैंपन चला रही मरूधरा मोटर्स की डायरेक्टर निमिशा, सेन्ट्रल एकेडमी संस्थान के डायरेक्टर के रूप में देश व प्रदेश में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी पल्लवी मिश्रा, अपनी संस्था स्नेहल टेल स्कूल के माध्यम से कम्प्यूटर से जुडे युवाओं व शिक्षकों को रोजगार मुहैया कराने वाली डॉ. नेहा बिरला, नोबल कॉज के तहत कैंसर रोगियों को हैयर डोनेट करने वालो से वह हेयर कटिंग का कोई शुल्क नहीं लेने और अपने सैलून की सभी सुविधाएं भी नि:शुल्क उपलब्ध कराने वाली रोटरी क्लब ऑफ जोधपुर गरिमा की वरिष्ठ सदस्य कावेरी बजाज, जियो क्लब के माध्यम से सेवा कार्य में अनवरत जुटी पूजा जैन शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो