अभी ठेकेदार के जिंदा जलने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि नशे में धुत्त युवती ने कर डाली ये हरकत

अभी ठेकेदार के जिंदा जलने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि नशे में धुत्त युवती ने कर डाली ये हरकत

Harshwardhan Singh Bhati | Publish: Aug, 12 2018 12:47:36 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

पुलिस के हाथ-पांव फूले, पकड़कर लाने पर मण्डोर थाने में हंगामा

 

जोधपुर. युवक के जिन्दा जलने की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई कि शराब के नशे में धुत्त एक युवती ने शनिवार दोपहर मण्डोर थाना पुलिस के हाथ-पांव फूला दिए। इस वारदात से सनसनी फैल गई। चैनपुरा से आगे ऋषिकेश नगर में रूकिया प्याऊ के पास शराब के नशे में युवती ने खुद पर शराब उड़ेल ली और आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस समय पर वहां पहुंच गई और युवती को पकड़कर थाने ले आई। इतना ही नहीं, युवती ने थाने में भी हंगामा किया। आखिरकार नशा कम होने पर पुलिस ने परिजन का पता लगाया और युवती को सुपुर्द कर पीछा छुड़ाया।

 

थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि रूकिया प्याऊ के पास मोपेड सवार एक युवती के खुद पर शराब उड़ेलने के बाद खुद को आग लगाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। बीजेएस नट बस्ती निवासी युवती नशे में धुत्त थी। उसने खुद पर शराब उड़ेल रखी थी और आग लगाने की फिराक में थी, लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे पकड़ लिया और थाने लेकर आए। मोपेड नम्बर के आधार पर परिजन का पता लगाकर सूचित किया। जिनके थाने पहुंचने पर युवती को समझाइश कर उन्हें सुपुर्द कर दी गई। शहर में आए दिन हो रही इन घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है।

हाथ व गले की नसें काट रखी थी


युवती किसी परिचित की मोपेड मांगकर घर से निकली थी। वह नशे में चूर थी। उसके हाथ की नसों के साथ ही गले पर भी ब्लेड से कट के निशान बने हुए थे। वह पहले भी नसें काट चुकी है।

कारणों पर पर्दा, मां से मनमुटाव की आशंका


पुलिस का कहना है कि नशे में खुद पर शराब उड़ेलकर आग लगाने के प्रयास का कारण पता नहीं लग पाया है, लेकिन वह मां से नाराज होकर घर से निकली थी। इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned