scriptकचरा बीन रही किशोरी को बहला-फुसला कर कार में बिठाया, फिर दो दिन तक घिनौना काम कर छोड़ दिया | young girl rape case in jodhpur | Patrika News

कचरा बीन रही किशोरी को बहला-फुसला कर कार में बिठाया, फिर दो दिन तक घिनौना काम कर छोड़ दिया

locationजोधपुरPublished: May 26, 2020 11:24:17 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

कार में सवार एक युवक ने बहला-फुसलाकर किशोरी का अपहरण किया और बलात्कार कर दो दिन बाद छोड़ दिया। अब किशोरी के भाई ने युवक के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कराया। थानाधिकारी दिलीप खदाव के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने मुकेश सांसी के खिलाफ सत्रह वर्षीय बहन का अपहरण व बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया।

young girl rape case in jodhpur

कचरा बीन रही किशोरी को बहला-फुसला कर कार में बिठाया, फिर दो दिन तक घिनौना काम कर छोड़ दिया

जोधपुर. कार में सवार एक युवक ने बहला-फुसलाकर किशोरी का अपहरण किया और बलात्कार कर दो दिन बाद छोड़ दिया। अब किशोरी के भाई ने युवक के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कराया। थानाधिकारी दिलीप खदाव के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने मुकेश सांसी के खिलाफ सत्रह वर्षीय बहन का अपहरण व बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया। आरोप है कि गत 21 मई को किशोरी क्षेत्र में ही कचरा बीन रही थी। तब आरोपी कार लेकर वहां आया और बहला-फुसलाकर किशोरी को कार में बिठाकर बिलाड़ा ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया। दो दिन बाद 23 मई को किशोरी को घर के पास छोड़ दिया। घर पहुंचकर किशोरी ने पूरी बात बताई। तब किशोरी का भाई उसे लेकर मण्डोर थाने पहुंचा व मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीडि़ता के बयान दर्ज कर मेडिकल कराया।
दो भतीजे व एक भाई की तलाश में पुलिस की दबिशें
जोधपुर. महिला को उसकी पुत्री के साथ भगा ले जाने की रंजिश में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या के मामले में वांछित महिला के दो भतीजे व एक भाई का अभी तक सुराग नहीं लग सका। वहीं, गिरफ्त में आए पांच अन्य आरोपियों का रिमाण्ड सोमवार को और बढ़ा दिया गया।
थानाधिकारी दिलीप खदाव के अनुसार प्रकरण में गिरफ्तार रावर के पास जूनकी ढाणी निवासी बुद्धाराम बिश्नोई, मगरा पूंजला में राइका बेरा निवासी विक्रम माली, परिहार नगर के पीछे गुरु राजाराम नगर निवासी हेमसिंह गहलोत, जालेली फौजदारान निवासी भभूताराम बिश्नोई व हनुमानगढ़ में टिब्बी थानान्तर्गत 18जीजीआर निवासी पंकज को दो-दो दिन रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर अदालत में पेश किया गया। पुलिस के आग्रह पर मजिस्ट्रेट ने पांचों आरोपियों को चार-चार दिन और रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए।

उधर, प्रकरण में राजेन्द्र उर्फ राजू पुत्र पुखराज उर्फ पप्पाराम उसका चचेरा भाई विकास और हनुमानराम का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस का कहना है कि राजेन्द्र व विकास महिला के भतीजे हैं और हनुमान भाई है। इनकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि महिला को भगा ले जाने की रंजिश में गत 17 मई की दोपहर नयापुरा में सब्जी की दुकान के सामने हिस्ट्रीशीटर विकास पंवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो